सीएम केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली की HC में हो रही है सुनवाई
सीएम केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली की HC में हो रही है सुनवाई
Share:

नई दिल्ली: ED की गिरफ्त में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई अब भी की जा रही है। शुरु में दलीलों को सुनने के बाद हाई कोर्ट ने कुछ देर के लिए सुनवाई भी टाल दी गई है। कुछ देर उपरांत हाई कोर्ट ने इसपर दोबारा सुनवाई शुरू कर दी है। जिसके पूर्व केजरीवाल की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी तो ED की ओर से ASG SV राजू अदालत में पेश हुए। दिल्ली हाई कोर्ट ने बोला है कि वह मेन याचिका पर ईडी को नोटिस जारी करने वाली है पर केजरीवाल अगर कोई अंतरिम राहत मांग रहे हैं, तो वह उस पर विचार भी करने वाली है। ED की ओर से SV राजू ने इस बारें में बोला है कि याचिका का विरोध किया और कहा कि हम इस पर अपना जवाब देना चाहते हैं, जिसके लिए कुछ वक़्त चाहिए।

गिरफ्तारी का आधार तो बताएं: सिंघवी: अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बोला है कि वह कुछ बिंदू हैं, जिन्हें अदालत के सामने भी रखना चाह रहे है। सिंघवी ने बोला हैकि उसे सुनने के बाद अदालत अपना फैसला भी लेने वाली है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के जो आधार बताए गए, वो कुछ और नहीं लटकाए रखने के प्रेरित तरीके हैं।

ईडी हम इस पर अपना जवाब देना चाहते हैं: ईडी की ओर से पेश वकील एसवी राजू ने अदालत से मांग की कि हम इस पर अपना जवाब देना चाहते हैं, जिसके लिए कुछ वक़्त चाहिए। उन्होंने इसके साथ याचिका का विरोध किया। SV राजू ने इस बारें में बोला है कि ED को याचिका की कॉपी कल ही मिली है। यह एक भारी भरकम याचिका है। हम विस्तृत जवाब दाखिल करवाना चाहते है। राजू ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि मेन मामले पर हमें तीन सप्ताह का समय दिया जाए और अंतरिम आवेदन पर हमें अपना जवाब दाखिल करने के लिए उचित समय दिया जाना जरुरी है।

होली के दिन गलती से भी न पहनें ऐसे कपड़े वरना बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा

गर्मियों में धूप की तरह चमकेगा आपका फैशन, फॉलो करें ये ट्रेंड

होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -