सत्येंद्र जैन से मिलने अस्पताल पहुंचे CM केजरीवाल, सामने आई तस्वीरें
सत्येंद्र जैन से मिलने अस्पताल पहुंचे CM केजरीवाल, सामने आई तस्वीरें
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम एवं AAP के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रविवार की प्रातः पूर्व मंत्री और जेल से जमानत पर रिहा पूर्व मंत्रीसत्येंद्र जैन से भेंट की। अरिवंद केजरीवाल ने LNJP चिकित्सालय में चिकित्साधीन से सत्येंद्र जैन से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट की तथा साथ ही लिखा है कि एक बहादुर हीरो से उनकी मुलाकात हुई है।

जमानत मिलने के पश्चात् सत्येंद्र जैन के साथ अरविंद केजरीवाल की यह पहली मुलाकात थी। ट्ववीट में पोस्ट की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल चिकित्सालय के बेड पर बैठे सत्येंद्र जैन का हालचाल पूछ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन के बेड के बगल में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं तथा सत्येंद्र जैन के सिर पर पट्टी लगी हुई है तथा हाथ टूट गया था। इस वजह से हाथ भी पट्टी से लटका नजर आ रहा है।

वही एक दूसरी तस्वीर में अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को गला लगाते नजर आ रहे हैं। तत्पश्चात, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने एक बहादुर हीरो से मुलाकात की है। मिल रही खबर के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के स्वास्थ्य की पूरी जानकारी हासिल की। बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को अंतरिम जमानत दे दी है। शारीरिक बीमारी की वजह से उन्हें 6 हफ़्तों के लिए जमानत दी गई थी। बृहस्पतिवार को सत्येंद्र जेल के शौचालय में बेहोश हो गये थे।

'भारत के नवनिर्माण और गरीब कल्याण के रहे पिछले 9 साल..', नए संसद भवन से पीएम मोदी का पहला संबोधन

संसद के उद्घाटन पर हरिवंश ने बताया, आखिर क्यों थी इसकी जरुरत?

जिस मुद्दे पर राजनीति कर रहा था विपक्ष उलटा पड़ा उसका दांव, राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा- 'PM मोदी ने उद्घाटन किया इसका संतोष है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -