जयराम : पेंशनरों की जेसीसी बैठक होगी जनवरी में, जब जरूरत होगी बना देंगे दो मंत्री
जयराम : पेंशनरों की जेसीसी बैठक होगी जनवरी में, जब जरूरत होगी बना देंगे दो मंत्री
Share:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जनवरी में पेंशनरों की जेसीसी बैठक बुलाई जा सकती है। कृषि विवि पालमपुर में भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के तत्वावधान में भारतीय राज्य पेंशनर महासंघ के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने कोई फैसला कर्मचारियों के विरुद्ध नहीं लिया है। सरकार कर्मचारियों को अब तक पांच हजार करोड़ के वित्तीय लाभ दे चुकी है। सरकार बनाने और हटाने में कर्मचारियों की अहम भूमिका रही है। कर्मचारी सरकार को बेहतर सहयोग कर रहे हैं। 

कर्मचारियों और अधिकारियों के बिना सरकारी योजनाएं लोगों तक नहीं पहुंच सकती हैं। अन्य प्रदेशों के बजाय हिमाचल के कर्मचारियों में वर्क कल्चर है। उन्होंने पेंशनर महासंघ के उपाध्यक्ष और प्रदेश भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ के संयोजक घनश्याम शर्मा की ओर से उठाई मांगों पर गंभीरता से विचार कर पूरा करने का आश्वासन दिया जा रहा है । इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, सांसद किशन कपूर, विधायक मुल्खराज प्रेमी, राकेश पठानिया, रमेश धवाला, अर्जुन ठाकुर, रवि धीमान, अरुण मेहरा, विक्रम जरयाल, कार्यक्रम के संयोजक घनश्याम शर्मा, पूर्व विधायक प्रवीण कुमार, सुरेंद काकू, इंदु गोस्वामी, विनय शर्मा, उपायुक्त राकेश प्रजापति और एसपी विमुक्त रंजन शामिल रह सकते है| 

20 से पहले मिलेगा नया प्रदेशाध्यक्ष, जब जरूरत होगी बना देंगे दो मंत्री - मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने साफ किया कि जब जरूरी समझा जा सकता है , तब दो मंत्री बना दिए जाएंगे। मंत्री बनाने की कोई समय सीमा नहीं है। इसके अलावा मंत्री बनाने में हर बात को ध्यान में रखा जा सकता है । पत्रकारों के सवालों पर सीएम बोले - 20 जनवरी से पहले नया प्रदेशाध्यक्ष बना दिया जाएगा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इतिहास की जानकारी नहीं है। उन्हें लगता है कि यह सृष्टि उनकी बनाई है और आजादी उनकी दिलाई ही है। मुकेश अग्निहोत्री की उनकी पार्टी में ही हालत हास्यप्रद हो गई है। वह जो मुद्दे उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी पार्टी के ही बहुत लोग पूछ रहे हैं कि मिट्टी खोदने पर 45 करोड़ रुपये खर्च कर दिए और जमीन पर कुछ नहीं है। उसका हिसाब हम नहीं पूछ रहे है। कैग की रिपोर्ट में जो पहरा बना है, उसमें उन बातों का जिक्र है।

हिमाचल: घने कोहरे के कारन लगा येलो अलर्ट, कल से हो रही बारिश-बर्फबारी,

ओल्ड ऐज होम में हुआ प्यार तो 67 साल के दूल्हे ने रचाया 65 साल की दुल्हन से ब्याह

आतंकियों पर 'काल' बनकर टूटी ये सेना, महज 24 घंटे में मार गिराए 60 आतंकवादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -