ओल्ड ऐज होम में हुआ प्यार तो 67 साल के दूल्हे ने रचाया 65 साल की दुल्हन से ब्याह
ओल्ड ऐज होम में हुआ प्यार तो 67 साल के दूल्हे ने रचाया 65 साल की दुल्हन से ब्याह
Share:

प्यार किया नहीं जाता हो जाता है, यह गाना तो आप सभी ने सुना ही होगा. इसी के साथ प्यार में उम्र का बंधन भी नहीं होता, प्यार जब होने पर आता है तो हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप खुश हो जाएंगे. जी दरअसल यह शादी देश में शन‍िवार को हुई ज‍िसमें 67 साल का दूल्हा था और 65 साल की दुल्हन थी. केवल इतना ही नहीं, स्टेज पर ही दुल्हन ने दूल्हे को क‍िस भी क‍िया.

यह अनोखी शादी केरल के त्र‍िशूर में हुई. जी हाँ, त्र‍िशूर में रामवर्मपुरम के एक ओल्ड ऐज होम में यह अनोखी शादी हुई. वहीं 67 साल के दूल्हे कोछान‍ियान मेनन और 65 साल की लक्ष्मी अम्माल ने पारंपर‍िक रीत‍ि-र‍िवाजों के साथ यह शादी की. आपको बता दें कि बीते शन‍िवार को हुई इस शादी में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि केरल के कृषि मंत्री वीएस श‍िवकुमार और कलेक्टर एस शानवास व‍िशेष रूप से पहुंचे और उन्होंने दोनो को आशीर्वाद भी दिया. इस शादी में शादी से पहले मेहंदी फंक्शन भी हुआ, जिसमे दोनों ने खूब एन्जॉय किया.

आपको बता दें कि दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे लेक‍िन बीच में कोई कॉन्टैक्ट नहीं रहा और कोछान‍ियान लक्ष्मी अम्माल के पत‍ि के अस‍िस्टेंट के रूप में काम कर चुके थे. वहीं जब कोछान‍ियान के पर‍िवार वालों ने उन्हें छोड़ द‍िया तो वह ओल्ड ऐज होम में चले गए और उसके बाद लक्ष्मी के पत‍ि की भी मौत हो गई तो वह भी उसी ओल्ड ऐज होम में आ गई. उसी ओल्ड एज होम में दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

दुनिया की ऐसी खौफनाक जगहें, जहाँ लोगो को जाने से पहले लेनी पड़ती है इजाजत

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

दुनिया का खूबसूरत करिश्मा है यह आइलैंड, यहाँ छुपे हैं कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -