गिरफ्तार हुए CM जगन मोहन रेड्डी के चाचा, लगा ये बड़ा आरोप
गिरफ्तार हुए CM जगन मोहन रेड्डी के चाचा, लगा ये बड़ा आरोप
Share:

विशाखापत्तनम: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पूर्व सांसद विवेकानंद रेड्डी के क़त्ल के मामले में आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के चाचा वाईएस भास्कर रेड्डी को आज गिरफ्तार कर लिया। विवेकानंद रेड्डी आंध्र प्रदेश के दिवंगत सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी के भाई एवं आंध्र प्रदेश के मौजूदा सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी के चाचा थे।

आपको बता दें कि राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ सप्ताह पहले 15 मार्च, 2019 की रात पुलिवेंदुला में उनके निवास पर उनका क़त्ल कर दिया गया था, जो अब उनके भतीजे द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाने वाला निर्वाचन क्षेत्र है। पूर्व सांसद एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के चाचा विवेकानंद रेड्डी के क़त्ल के मामले में CBI की टीम जगन रेड्डी के भाई भास्कर रेड्डी को गिरफ्तार किया है। इस मामले की तहकीकात आरम्भ में राज्य अपराध जांच विभाग के एक विशेष जांच दल (SIT) द्वारा की गई थी। मगर जुलाई 2020 में इसे CBI को सौंप दिया गया था।

CBI के आरोप पत्र के मुताबिक, विवेकानंद रेड्डी कडप्पा लोकसभा से अविनाश रेड्डी के बजाय कथित तौर पर अपने या वाई एस शर्मिला (सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन) या वाई एस विजयम्मा (जगन मोहन रेड्डी की मां) के लिए संसदीय चुनाव का टिकट मांग रहे थे। 

इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह

अतीक अहमद की हत्या से भड़कीं मायावती, कहा- एनकाउंटर प्रदेश बन गया है यूपी

पूरे लाव-लश्कर के साथ CBI हेडक्वार्टर पहुंचेंगे CM केजरीवाल, शराब घोटाले में आज होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -