आज CBI के सामने पेश होंगे CM हरीश रावत

नई दिल्ली : उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा दिल्ली में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के सामने अपना पक्ष रखा जाएगा। दरअसल सीबीआई ने उन्हें आज तलब किया है। उन पर सरकार बचाने के लिए विधायकों की खरीद करने का आरोप है। इस मामले में वे अपना जवाब देंगे वहीं सीबीआई अधिकारी उनसे सवाल भी करेंगे। मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि वे इस मामले में पीड़ित हैं। सीबीआई मुख्यालय के लिए निकलते समय मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने केवल इतना ही स्वीकार किया है कि वे उस व्यक्ति से केवल मिले थे।

दरअसल यह व्यक्ति पत्रकारों के संपर्क में था। वे स्वयं भी एक पीड़ित ही हैं। उन्होंने कहा कि वे सीबीआई को बताऐंगे। उल्लेखनीय है कि सीबीआई के सामने पेश होने के लिए वे दिल्ली में सोमवार को ही पहुंच गए थे। वे पार्टी हाईकमान से भी मिलेंगे और 11 जून को होने वाले राज्य सभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के चयन को लेकर चर्चा करेंगे। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने दिल्ली में मीडिया को स्टिंग की सीडी जारी कर दी थी।

स्टिंग ऑपरेशन में विधायकों की खरद को लेकर चर्चा का मामला दिखाया। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो से दिल्ली के स्थान पर देहरादून आकर पूछताछ करने का निवेदन भी किया था। सीबीआई द्वारा उनके अनुरोध को स्वीकार ही नहीं किया गया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -