बच गई CM हरीश रावत की सरकार
बच गई CM हरीश रावत की सरकार
Share:

देहरादून : उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे थे लेकिन अब लगता है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 13 विधायकों को मना लिया है। दूसरी ओर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को राज्यसभा में भेजने का रास्ता स्पष्ट कर दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा के 5 विधायक उनके साथ आने के लिए तैयार हैं। भाजपा इस मामले में दुष्प्रचार करने में लगी है। मगर कुछ विधायकों का समर्थन उन्हें मिला है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पद पर बने रहने की बात भी दोहराई और कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। ऐसे में हरीश रावत सरकार पर किसी तरह के संकट की बात नहीं की जा रही है। दूसरी ओर विरोधी गुट द्वारा हरीश रावत के स्थान पर विजय बहुगुणा को मुख्यमंत्री पद देने की मांग भी की गई है। मगर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का लालीपाॅप दिया जाएगा या नहीं।

उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड सरकार द्वारा कुछ भी ठीक नहीं चलने की बात कही गई है। दूसरी ओर गुरूवार को 13 कांग्रेसी विधायकों ने मुख्यमंत्री हरीश रावत के विरूद्ध असंतोष व्यक्त किया गया है। इस तरह से कांग्रेस के 13 विधायकों को बागी बताया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -