सीएम धामी ने की हरीश रावत से मुलाकात, पोस्ट शेयर कर बोले पूर्व CM- 'शपथ ग्रहण समारोह में ससम्मान नहीं बुलाया'
सीएम धामी ने की हरीश रावत से मुलाकात, पोस्ट शेयर कर बोले पूर्व CM- 'शपथ ग्रहण समारोह में ससम्मान नहीं बुलाया'
Share:

देहरादून: शनिवार को उत्तराखंड के नवनिर्वाचित सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता हरीश रावत से भेंट की। हरीश रावत न्योता मिलने के बाद राज्य के सीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हुए थे। पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को कांग्रेस नेता के देहरादून में ओल्ड मसूरी रोड मौजूद आवास पर पहुंचकर उनसे भेंट की। धामी ने पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य का हाल-चाल भी जाना।

वही इससे पहले मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हरीश रावत सहित पूरी कांग्रेस से कोई भी विपक्षी नेता सम्मिलित नहीं हुआ था। तत्पश्चात, हरीश रावत ने फेसबुक पर पोस्ट कर बताया था कि उन्हें सम्मान के साथ नहीं बुलाया गया था। यदि ससम्मान बुलाया जाता तो वे कार्यक्रम में अवश्य जाते। सीएम पुष्कर सिंह धामी को टैग करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा कि सीएम के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में कांग्रेस की अनुपस्थिति को लेकर टिप्पणियां हुई हैं, जो स्वाभाविक हैं। शपथ ग्रहण कार्यक्रम से दूरी बनाने का हमारा कोई उद्देश्य नहीं था। उन्होंने फेसबुक पर बधाई भी दी तथा पूरे शपथ ग्रहण कार्यक्रम को अपने मोबाइल फोन पर देखने का जिक्र भी किया।

उन्होंने लिखा कि उन्हें जो निमंत्रण पत्र भेजा गया था, उसके साथ कार पार्किंग तथा बैठने का स्थान तक इंगित नहीं था। वह भी ऐसे वक़्त में जब देश का शीर्षस्थ शासक वर्ग समारोह में मौजूद था। ऐसे में अगर वह बिना पूर्व निर्धारित स्थान तथा बिना कार पार्किंग, प्रवेशद्वार पास इत्यादि के पहुंचते तो हालात असहज हो सकते थे। उन्होंने लिखा कि उन्होंने बहुत विचार करने के बाद समारोह में नहीं जाने का निर्णय लिया।

चुनाव में हार के बाद मायावती का बड़ा फैसला, भंग की बसपा की सभी कार्यकारिणी

'दिल्ली सरकार ने 12 लाख नौकरियां दी..', झूठ बोलकर अपने ही आंकड़ों में फंस गए केजरीवाल ?

असदुद्दीन ओवैसी को झटका देकर गुड्डू जमाली ने बसपा में की घर वापसी, मायावती ने दिया बड़ा इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -