'सरकार बनी तो पंजाब में 1 लाख सरकारी नौकरी देंगे..', सीएम चन्नी का चुनावी वादा
'सरकार बनी तो पंजाब में 1 लाख सरकारी नौकरी देंगे..', सीएम चन्नी का चुनावी वादा
Share:

अमृतसर: पंजाब में 20 फरवरी को 117 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होने वाली है. इस बीच राज्य के सीएम और कांग्रेस के CM फेस चरणजीत सिंह चन्‍नी ने बड़ा चुनावी ऐलान किया है. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि यदि सूबे में कांग्रेस की सरकार फिर बनती है तो युवाओं को 1 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी.

इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर भी निशाना साधा. सीएम चन्नी ने आप पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि, 'आम आदमी पार्टी हर दिन झूठ बोलती है. मैं हैरान हूं कि वो कैसे रोज़ झूठ बोलते हैं. वो किस परिवर्तन को लाने की बात कर रहे हैं. वो हैं कौन?' सीएम चन्नी ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान इस बात का दावा करते हैं कि मेरे पास 70 करोड़ रुपये हैं, यह झूठ है. यदि मेरे पास इतना धन है, तो मैं केजरीवाल या भगवंत मान के साथ अपनी संपत्ति का आदान-प्रदान करने के लिए तैयार हूं.

सोमवार को चंडीगढ़ कांग्रेस दफ्तर पर प्रेस वार्ता करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, 'आटा दाल, पेट भरता है, मगर पंजाब के विकास के लिए शिक्षा बेहद अहम है, किन्तु राज्य के प्राइवेट शिक्षण संस्थानों में पढ़ना बहुत महंगा है. हम पढ़े-लिखे हैं क्योंकि हमारे माता-पिता ने काफी मेहनत की है. इसलिए हमने तय किया है कि सरकार बनने के बाद सभी सरकारी स्कूलों में निःशुल्क शिक्षा दी जाए.'

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -