कर्नाटक में दिनों-दिन प्रचंड हो रहा कोरोना, सीएम येदियुरप्पा बोले- संक्रमण रोकने के लिए हरसंभव कोशिश जारी
कर्नाटक में दिनों-दिन प्रचंड हो रहा कोरोना, सीएम येदियुरप्पा बोले- संक्रमण रोकने के लिए हरसंभव कोशिश जारी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने और लोगों की जिंदगी बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है और इसे नियंत्रण में करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। येदियुरप्पा ने यहां प्रेस वालों से कहा कि प्रदेश के कुछ जिलों में कोरोना महामारी को रोकने के लिए कुछ पॉकेट बनाये गये हैं। 

यह सवाल किए जाने पर कि राज्य में महामारी बेकाबू हो चुकी है तो सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि, महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सभी जिला अधिकाारियों को सख्त कदम उठाने के निर्देश जारी किए गए है। सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि हाल में राज्य के दौरे पर आई केंद्र सरकार की टीम ने भी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार की तरफ से उठाये गये कदमों की सराहना की है। उन्होंने कहा कि, बेंगलुरु अंतररष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में 10100 बेड क्षमता का अस्थायी अस्पताल तैयार किया गया है, जो कोरोना पेशेंट्स का उपचार करने के लिए तैयार है। यह केंद्र सभी सुविधाओं से लैस है।

आपको बता दें कि राज्य में पिछले एक हफ्ते के दौरान कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या में काफी वृद्धि हुयी है तथा बुधवार तक मरीजों की संख्या 28000 को पार पहुंच चुकी है। राज्य में कोरोना से अब तक 470 लोगों की जान भी जा चुकी है।

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल

अमेरिका ने फिर किया चीन पर हमला, खिलाफत में किया ऐसा काम

आने वाले हैं YES बैंक के 'अच्छे' दिन, SBI ने किया बड़े निवेश का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -