REET 2022: सीएम गहलोत ने किया राजस्‍थान में 20 हजार शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए तारीखों का ऐलान
REET 2022: सीएम गहलोत ने किया राजस्‍थान में 20 हजार शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए तारीखों का ऐलान
Share:

जयपुर: राजस्थान पात्रता परीक्षा REET 2022 की एग्‍जाम डेट्स का ऐलान कर दिया गया है. राज्‍य के सीएम अशोक गहलोत ने एग्‍जाम की तारीखों का ऐलान किया है. परीक्षा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, राजस्थान, अजमेर (RBSE) द्वारा 14 और 15 मई, 2022 को आयोजित की जाएगी. परीक्षा के बारे में ज्यादा जानकारी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर देखी जा सकती है.

REET 2022 का आयोजन राज्‍य में 20,000 से ज्यादा रिक्तियों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है. सीएम अशोक गहलोत के ट्वीट के मुताबिक, एग्जाम का आयोजन करने वाली संस्था यह सुनिश्चित करेगी कि विशेष शिक्षकों के लिए भी भर्ती की जाए. डिटेल्‍ड नोटिफिकेशन शीघ्र जारी किया जाएगा. परीक्षा स्तर 1 और 2 दोनों के लिए आयोजित होने का अनुमान है. अभ्यर्थी उन कक्षाओं के मुताबिक, परीक्षा का विकल्प चुन सकते हैं, जिन्हें वे पढ़ाना चाहते हैं. 

सीएम अशोक गहलोत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'वर्ष 2022 में 14-15 मई को रीट परीक्षा आयोजित करने का निर्णय किया है जिससे प्रदेश को करीब 20,000 नए शिक्षक मिल सकेंगे. इस भर्ती में विशेष शिक्षकों हेतु भी प्रावधान किया जाएगा. इससे युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -