CAA को लेकर हो रहे उग्र प्रदर्शन पर केजरीवाल का ट्वीट, कहा- हिंसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी
CAA को लेकर हो रहे उग्र प्रदर्शन पर केजरीवाल का ट्वीट, कहा- हिंसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ देशभर में कई जगहों पर छात्र सड़कों पर उतर गए हैं, विपक्षी दल भी इस कानून का जमकर विरोध कर रहे हैं, जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद मंगलवार को दिल्ली के सीलमपुर और जाफराबाद इलाके में भी हिंसक प्रदर्शन हो रहा है, यहां प्रदर्शनकारियों ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की है।

राष्ट्रीय राजधानी में हुए इस हिंसक प्रदर्शन के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'मेरी सभी दिल्लीवासियो से अपील है कि शांति बनाए रखें। एक सभ्य समाज में किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती। हिंसा से कुछ हासिल नहीं होगा, अपनी बात शांति से कहनी है।' दरअसल, इन प्रदर्शनकारियों की मांग है कि नए नागरिकता संशोधन कानून को वापस लिया जाए, प्रदर्शन के दौरान कई वाहनों के शीशे तोड़े गए, पथराव में कुछ पुलिसवाले और प्रदर्शनकारी भी जख्मी हुए हैं।

वहीं पुलिस ने उग्र भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे, प्रदर्शन की वजह से सीलमपुर से जाफराबाद सड़क को बंद कर दिया गया था, हालांकि अब हालात नियंत्रण में है, पुलिस ने कहा है कि उपद्रवियों को मौके से हटा लिया गया है, दिल्ली मेट्रो का सीलमपुर स्टेशन भी बहाल कर दिया गया है।

अंतर्राष्ट्रीय मांग के चलते सोने के दाम में आया उछाल, चांदी में भी आई चमक

पीपीएफ नियमों में मोदी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन, आपको मिलेंगे यह फायदे

सीएम उद्धव ठाकरे ने जलियांवाला बाग से तुलना की जामिया के उपद्रव की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -