अखिलेश ने वृंदावन की विधवाओ को दिया होली का उपहार
अखिलेश ने वृंदावन की विधवाओ को दिया होली का उपहार
Share:

वृंदावन : उतर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने होली के अवसर पर वृंदावन की विधवाओं को एक साथ ढेर सारे तोहफे दिए है। उन्होने विधवा आश्रम में रहने वाली महिलाओं के लिए वॉटर प्यूरीफायर व कूलर दिया है। इस तोहफे से गर्मी में उऩ्हें बड़ी राहत मिलेगी। गर्मी के साथ-साथ ठंडी का भी ध्यान रखते हुए अखिलेश ने सोलर वॉटर हीटर भी लगवाया है।

बिजली की परेशानी से उबारने के लिए सीएम ने सोलर सिस्टम भी लगवाया है। बुधवार को मुख्यमंत्री द्वारा दिए हुए उपहार के बारे में बताते हुए जिलाधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि सीएम ने होली पर विधवाओं को उपहार दिया है। ये व्यवस्था चैतन्य बिहार आश्रय सदन के साथ भूत गली स्थित आश्रय सदन में भी करवाई जाएगी।

अखिलेश ने पिछले साल इस्कॉन मंदिर के दौरे के समय विधवाओं से मुलाकात की थी, इसके बाद से ही वो समय-समय पर उनका हाल-चाल लेते रहते थे। होली के दिन भी उऩ्होने फोन पर बात की विधवा माताओं की जानकारी ली और कुछ करने की लालसा दिखाई।

जिलाधिकारी ने बताया कि सीएम ने शुद्ध पानी के लिए तुरंत आरओ प्लांट लगाने का आदेश दिया। सोलर सिस्टम और कूलर लगाने के भी आदेश दिए। पहले से ही राज्य सरकार द्वारा इन आश्रमों के मरम्मत का काम जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -