किसी भी व्यक्ति को वश में कर सकती है लौंग
किसी भी व्यक्ति को वश में कर सकती है लौंग
Share:

हमारे तंत्रशास्त्र में ऐसी बहुत सारी बाते बताई गयी है जिनका सही तरीके से प्रयोग करने से आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है.ऐसा ही एक उपाय है लौंग. अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते है तो लौंग से जुड़ा ये एक छोटा सा उपाय बहुत ही आसानी से आपकी मदद कर सकता है.

1-अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते है तो इसके लिए आपको सबसे पहले लौंग को सिद्ध करना होगा.

2-लौंग को सिद्ध करने के लिए सबसे पहले 3 लौंग, एक रूई की बत्ती, एक कटोरी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर को ले ले.अब ब्रम्ह मुहूर्त में उठकर स्नान करके अपने घर के मंदिर में बैठ जाये.

3-अब 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रख दे. और रूई की बत्ती को घी में डुबोकर दिया जला दे.और सिन्दूर की डिब्बी में राखी लौंग को डिब्बी से निकालकर पानी के गिलास में डाल दें.

4-अब 1100 बार ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, सिद्ध नमो स्वाहा" मंत्र का जप करें. अगर आप लगातार तीन शुक्रवार तक ये उपाय करेंगे तो आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है.तीन शुक्रवार में पहले शुक्रवार को लौंग को सिद्घ करें. दूसरे शुक्रवार लौंग में 11 बार मंत्र पढ़ना है और सबसे अंतिम शुक्रवार को आप जिस व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं, उसके आस पास रख दें.

 

तीन सिक्के बदल सकते है आपकी किस्मत

सावन के महीने में करे बिल्वपत्र के ये उपाय

नीले रंग की बाल्टी दूर कर सकती है आपकी आर्थिक समस्याए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -