तीन सिक्के बदल सकते है आपकी किस्मत
तीन सिक्के बदल सकते है आपकी किस्मत
Share:

घर में नकारात्मक ऊर्जा के होने से बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.पर एक चीज है जिसके इस्तेमाल से आप अपने घर की नकारात्मक ऊर्जा को बहुत आसानी से दूर कर सकते है.लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के वास्तु की 1 खास वस्तु है. वास्तु में इन सिक्कों को बहुत शुभ माना जाता है. इन सिक्कों से धन में पॉजिटिविटी बढ़ती है, जिससे की मनचाहा फल पाया जा सकता है. अगर आप अपने घर में अलग-अलग जगह पर ये सिक्के लटकायेगे तो इसके अलग अलग मनचाहे परिणाम पा सकते है. 

1-अगर आपको कड़ी मेहनत करने के बाद भी बिजनेस में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो अपने ऑफिस के दरवाजे में लाल रिबन में बंधे तीन सिक्के लटका दे.कुछ ही दिनों में सफलता आपके कदम चूमने लगेगी.

2-अगर आपका पैसा काफी दिनों से कही अटका हुआ है तो लाल रिबन में बंधे तीन सिक्को को अपने बैडरूम की खिड़की में लटका दे,ऐसा करने से आपका रुका हुआ पैसा आपको वापस मिल जायेगा.

3-कभी कभी लगातार प्रयास करने के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती है.मनचाही नौकरी पाने के लिए अपने घर की दक्षिण दिशा में लाल धागे में बंधे तीन सिक्के लटकाये,ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी ही मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

 

गुरुवार के दिन करे ये खास उपाय

पाए सावन के महीने में शिवजी की कृपा

केक्टस भी बन सकता है सफलता का कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -