लौंग से बदले अपना भाग्य
लौंग से बदले अपना भाग्य
Share:

आज हम आपको लौंग के स्वास्थ्य लाभ नहीं बताने वाले हैं बल्कि ज्योतिष अनुसार ऐसे प्रयोग बताने वाले हैं जिनको करने के बाद आपकी जिंदगी में रुके हुए हर काम प्रारंभ हो जाएंगे. संकटों से मुक्ति मिल जाएगी. धन की कमी भी तत्काल ही दूर हो जाएगी.लौंग के कुछ आसान उपयो से आप मालामाल बन सकते हैं.

जानिए कैसे आपकी रसोई में रखा लौंग आपके भाग्य को बदलने में सक्षम है.

1-सात बार बजरंग बाण का पाठ करें तथा हनुमानजी को लड्डू का भोग लगाएं और पांच लौंग पूजा स्थान में देशी कर्पूर के साथ जलाएं. फिर भस्म से तिलक करके बाहर जाएं. यह प्रयोग आपके समस्त शत्रुओं को परास्त कर देगा.

2-कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें. अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा.

3-रूके हुए कार्यों की सिद्धि के लिए यह प्रयोग बहुत ही लाभदायक है. गणेश चतुर्थी को गणेश जी का ऐसा चित्र घर या दुकान पर लगाएं, जिसमें उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो. इसकी आराधना करें.और अब जब भी कहीं काम पर जाना हो, तो एक लौंग तथा सुपारी को साथ ले कर जाएं, तो काम सिद्ध होगा. लौंग को चूसें तथा सुपारी को वापस ला कर गणेश जी के आगे रख दें.

4-कई बार व्यक्ति को किसी कारणवश या मजबूरी में अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई कार्य करना पड़ता है. ऐसे में इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है. यदि ऐसा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें. आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा.
   इन चीजो का दान पंहुचा सकता है नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -