बादल फटने के इस वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, आपने देखा क्या?
बादल फटने के इस वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, आपने देखा क्या?
Share:

बादल फटने (Cloud Burst) के बारे में आप सभी ने कई बार सुना होगा लेकिन कभी इस घटना को देखा नहीं होगा। वैसे बादल फटने की घटना अक्सर बड़ी तबाही लेकर आती है। कहा जाता है जहां भी बादल फटता है वहां पानी का सैलाब आ जाता है। हालाँकि क्या आपने कभी बादल फटते हुए देखा है? क्या आप जानते हैं कैसे बादल फटता और जमीन पर बसी चीजें जलमग्न हो जाती है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bilim Teknoloji Sanat Yaşam (@biltekpluss)

अगर आपने नहीं देखा है और आप नहीं जानते तो आज आपके लिए सुनहरा मौका है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में बादल के फटने का अद्भूत नजारा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान किया है और हमे यकीन है यह वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर कैसे बादल के फटने से सैलाब और तबाही होती है? वैसे इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को किसी यूजर ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि कैसे धीरे-धीरे बादल आगे बढ़ते हैं और अचानक से बादलों के बीच से पानी तेजी से गिरता है और नीचे बह रही नदी में मिल जाता है। वहीं बादलों से गिरा यह पानी सीधे नदी में चला जाता है। इस वीडियो में बादल के फटने और उसमें से पानी के गिरने की आवाज और तीव्रता को देखकर ही एक डर सा लगने लगता है। आप सभी देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और कई यूजर्स यह वीडियो देखकर हैरान हैं। आपको यह वीडियो कैसा लगा आप जरूर बताएं।

अचानक बढ़ने लगा बुजुर्ग महिला का पेट, डॉक्टर के पास पहुंची तो हुआ खतरनाक खुलासा

पेट के चलते सोशल मीडिया पर छाई महिला, सच जानने वालों के पैरों तले खिसकी जमीन

इस जगह फैली अजीब बीमारी, 1 दर्जन मौत से मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -