अंग्रजी में नंबर कम आने पर टीचर ने उतरवाए 6 वीं की छात्राओं के कपड़े
अंग्रजी में नंबर कम आने पर टीचर ने उतरवाए 6 वीं की छात्राओं के कपड़े
Share:

लंढौर- हरिद्वार की लठौरा में अंग्रेजी के विषय में काम नंबर आने पर अध्यापिका के छात्राओं से कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि जेपी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में अंग्रेजी की परीक्षा में कम नंबर आने पर शिक्षिका ने छटवीं कक्षा की दो छात्राओं के कक्षा में कपड़े उतरवा दिये. छात्राओं ने घटा के बारे में अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद परिजनों ने स्कूल में जोरदार हंगामा किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और अभिभावकों को किसी तरह से शांत कराया.

गौरतलब है कि अंग्रेजी में नंबर कम आने पर अध्यापिका ने छटवीं कक्षा कि दो छात्राओं को कपडे उतरवाकर क्लास में पीछे खड़ा कर दिया. वही जब छात्राओं ने प्रधानाध्यपक को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने स्कूल से निकलने कि धमकी देकर बात को किसी से ना कहने को कहा. जिसके बाद छात्राओं ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो, घरवालों ने स्कूल में जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और स्कूल टीचर और प्रिंसिपल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. बता दे पूछताछ के दौरान प्रिंसिपल ने मामले कि जानकारी होने से साफ़ इंकार कर दिया. और प्रारंभिक शिक्षा ब्रह्मपाल सैनी ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है. इस मामले में उप शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है. जिसके बाद स्कूल पर कार्यवाही की जाएगी.

लव जिहाद और लड़की से छेड़छाड़ करने वालो की पब्लिक ने की ऐसी हालत

छेड़छाड़ से पीड़ित छात्रा ने की आत्महत्या, ग्रामीणों ने किया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -