कोरोना वायरस: सुप्रीम कोर्ट में अवकाश होंगे या नहीं ? CJI बोबड़े आज लेंगे फैसला
कोरोना वायरस: सुप्रीम कोर्ट में अवकाश होंगे या नहीं ? CJI बोबड़े आज लेंगे फैसला
Share:

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. शीर्ष अदालत के CJI शरद अरविंद बोबड़े शुक्रवार को फैसला करेंगे कि कोरोना वायरस के बढ़ते मालमों के मद्देनज़र शीर्ष अदालत की छुट्टियों को बढ़ाया जाए, या नहीं. मुख्य न्यायाधीश यह भी फैसला लेंगे कि यदि छुट्टियां बढ़ाई नहीं जाती हैं तो क्या सर्वोच्च न्यायालय के काम को कम किया जाए, जिससे कम से कम लोग अदालत आएं.

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर शीर्ष अदालत के मुख्य न्यायाधीश बोबड़े, न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा और न्यायमूर्ति ललित ने अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल, सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता, स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों औऱ SCBA के सचिव के साथ बैठक की. होली की छुट्टियों के बाद सर्वोच्च न्यायालय सोमवार से खुल रहा है. अब शुक्रवार को ही इस बात पर फैसला होगा कि छुट्टियों को निरस्त किया जाए या नहीं.

देश में कोरोना वायरस के कुल 74 मामलों की पुष्टि की गई है. कर्नाटक के कलबुर्गी में 76 वर्ष के एक मरीज की मौत हो गई है. मरीज सऊदी अरब से आया था. कोरोना से होने वाली देश में यह पहली मौत है. देश में कोरोना वायरस को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है. बुधवार को केंद्र सरकार ने सभी देशों के लिए जारी वीज़ा को निरस्त कर दिया है. वीजा 15 अप्रैल तक के लिए कैंसिल किए गए हैं.

कोरोनावायरस के कारण रिलायंस के डूबे 1.11 लाख करोड़ रुपये

भारत ने की निर्यात के क्षेत्र में चीन को पछाड़ने की तैयारी

Gold Futures Price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट, जाने नया भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -