क्या कोरोना के चलते सुप्रीम कोर्ट भी हो जाएगा बंद? CJI बोबड़े ने दिया जवाब
क्या कोरोना के चलते सुप्रीम कोर्ट भी हो जाएगा बंद? CJI बोबड़े ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. भारत में अब तक कोरोना के 113 पॉजिटिव केस दर्ज किए जा चुके हैं. हरियाणा, यूपी सहित दिल्ली में कोरोना को महामारी घोषित किया जा चुका है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, शीर्ष अदालत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) एस. ए. बोबडे ने स्पष्ट किया है कि कोरोना के कारण शीर्ष अदालत पूरी तरह से बंद नहीं होगी.

CJI बोबड़े ने शीर्ष अदालत के चार जजों, सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट्स ऑन रिकार्ड एसोसिएशन (SCAORA) के बार नेताओं और एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया सहित प्रमुख चिकित्सकों के साथ कोरोना को फैलने से रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा के लिए रविवार को एक अहम् मीटिंग की थी. मीटिंग के बाद एसोसिएशन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जस्टिस बोबडे ने कहा कि वर्चुअल कोर्ट जल्द ही आरंभ होने वाला है. 

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में कोरोना के चलते सुप्रीम कोर्ट को पूरी तरह बंद नहीं किया जा सकता. कोरोना के कारण शीर्ष अदालत का कामकाज आंशिक रूप से प्रभावित होगा. बैठक की अध्यक्षता CJI जस्टिस बोबडे ने की. इसके साथ ही न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा, न्यायमूर्ति यू. यू. ललित, न्यायमूर्ति डी. वाई. चंद्रचूड और न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव भी बैठक में शामिल थे.

शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी, 2100 अंक लुढ़का सेंसेक्स

कोरोना के आतंक का नही पड़ा फर्क, इस देश में संपन्न हुआ निकाय चुनाव

इस वजह से यात्री विमान में मचा हड़कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -