नागरिकता संसोधन विधेयक: प्रियंका बोलीं- बिल के खिलाफ मज़बूती से लड़ेगी कांग्रेस
नागरिकता संसोधन विधेयक: प्रियंका बोलीं- बिल के खिलाफ मज़बूती से लड़ेगी कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में नागरिकता संशोधन बिल एक ओर संसद में पास हो गया है तो दूसरी ओर कई विपक्षी दल और अन्य लोगों का देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नागरिकता बिल को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए चेतावनी भी दी कि कांग्रेस बीजेपी के विभाजनकारी मंसूबों के खिलाफ मजबूती से लड़ेगी.

जानकारी के लिए हम आपको कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जिस समय महात्मा गांधी की जयंती के 150 वर्ष पूरा होने का ढिंढोरा पीट रही है. उसी दौरान नागरिकता बिल जैसा भेदभावपूर्ण और संविधान की आत्मा को छलनी करने वाला बिल ला रही है. बीजेपी के विभाजनकारी मंसूबों के खिलाफ कांग्रेस पूरी मजबूती से लड़ेगी. भाजपा जिस समय महात्मा गांधी की जयंती के 150वर्ष पूरा होने का ढिंढोरा पीट रही है उसी दौरान CAB जैसा भेदभावपूर्ण व संविधान की आत्मा को छलनी करने वाला बिल ला रही है. भाजपा के विभाजनकारी मंसूबों के ख़िलाफ कांग्रेस पूरी मजबूती से लड़ेगी.

प्याज पर प्रियंका ने साधा निशाना; वहीं इस बात पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार निशाना साधती रही हैं. इससे पहले बुधवार को भी उन्होंने प्याज की बढ़ती कीमतों पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि वित्त मंत्री जी ये जान कर अच्छा लगा कि आप खुद प्याज-लहसुन नहीं खाती हैं, लेकिन आप खुद की नहीं देश की वित्त मंत्री हैं. प्याज-लहसुन के दाम आम आदमी को लूट रहे हैं तो आपको हल निकालना होगा. जब किसान ने बंपर प्याज उगाई तो आपने उन्हें 2 रुपये-8 रुपये किलो दाम दिए. उन्होंने आगे कहा कि बिचौलिए मालामाल हुए और किसान आत्महत्या के लिए मजबूर. इन खराब नीतियों के चलते  की बुवाई का रकबा घट गया. आपने उसके लिए भी कुछ नहीं किया. अब प्याज आंसू रुला रहा है.  किसान को कुछ नहीं मिला, आम जन महंगा प्याज खरीदे. बस बिचौलियों की चांदी है. ये आपकी नीति का दिवालियापन है.

टेरर फंडिंग मामला: आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ तय हुए आरोप, अमेरिका ने कहा- जल्द हो सुनवाई

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, 14 दिसंबर को दिल्ली में महारैली का ऐलान

हिमाचल में मंत्रिमंडल का विस्तार लटका, जानिए क्या है पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -