हिमाचल में मंत्रिमंडल का विस्तार लटका, जानिए क्या है पूरी वजह
हिमाचल में मंत्रिमंडल का विस्तार लटका, जानिए क्या है पूरी वजह
Share:

शिमला: हिमाचल में मंत्रिमंडल विस्तार झारखंड विधानसभा चुनाव की वजह से लटक गया है. जंहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बीते बुधवार को यह कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव से निपटने के बाद ही इसके बारे में विचार होगा. वहीं सीएम ने इस बात बात पर चर्चा की है कि किसको मंत्री बनाना है, इस बारे में अभी कुछ तय नहीं है. इस पर हाईकमान से चर्चा के बाद ही फैसला लिया जाएगा. मुख्यमंत्री ने यह बात बीते बुधवार को तपोपन स्थित हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर में अमर उजाला से विशेष बातचीत में कही. वर्तमान में जयराम मंत्रिमंडल में मंत्रियों के दो पद खाली चल रहे हैं. 

वहीं मंडी सदर के भाजपा विधायक अनिल शर्मा को दोबारा मंत्री बनाए जाने की अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को मुस्कराकर टालते हुए कहा कि अभी कुछ तय नहीं है. उन्होंने मंत्री पद के उम्मीदवारों की कोई सूची या पैनल बनाने से भी इंकार करते हुए इस संबंध में अपने पत्ते नहीं खोले. यह मालूम रहे कि हिमाचल विधानसभा के शीत सत्र में भी इन दिनों कई वरिष्ठ भाजपा विधायक सीएम जयराम की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इस बात पर यह जानकारी दी गई है कि इनमें से कई मंत्री पद की दौड़ में माने जा रहे हैं. मंत्रियों की इन रिक्तियों को भरने पर विपक्ष भी सत्तारूढ़ दल पर बार-बार तंज कस रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री ने झारखंड चुनाव के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की बात कर इतना साफ कर दिया है कि आगामी एक-दो हफ्तों में इस बारे में वह कोई निर्णय लेने वाले नहीं हैं. झारखंड में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया 23 दिसंबर को पूरी हो रही है.

'जिस स्कूल में पढ़ते हैं भाजपा सांसद, हम वहां के हेडमास्टर'

अमित शाह के बयान से नाराज बांग्लादेश, कुछ ऐसा कहकर किया पलटवार

पूर्व CM सिद्धारमैया की तबीयत हुई खराब, आइसीयू में कराया गया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -