ऐसी है ये लड़की अपने ही शरीर को कर लेती है बोतल में बंद
ऐसी है ये लड़की अपने ही शरीर को कर लेती है बोतल में बंद
Share:

कला की कोई कम इन्ही है इस दुनिया में. आज के लोगों को देखा जाए तो काफी टैलेंट भरा हुआ है और पाने हुनर से दुनिया को हैरान कर देते हैं. आपने कई हुनरबाज़ देखे होंगे जो अपनी कला से सभी को हैरान कर देते हैं. ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कला देखकर आप भी चौंक ही जायेंगे. ये लड़की अपने शरीर के साथ ऐसा मज़ाक करती है कि आपको आँखों पर यकीन हो होगा. 

दरअसल, 22 साल की ऐसी ही अजीबों गरीब लड़की के बारे में जिसके शरीर को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ओडका नाम की यह लड़की छोटी सी उम्र से अपने शरीर के लचीलेपन के कारण जानी जाती है. 22 साल की हो चुकी हो इस लड़की का शरीर इतना लचीला है कि वो अपने पूरे शरीर को एक बोतल के अंदर बड़ी ही आसानी बंद कर लेती है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किस तरह बोतल में बंद है. 

मंगोलिया की राजधानी उलानबातार में रहने वाली ओडका एक सर्कस की कलाकार है. एक दशक तक कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार उन्होंने इसमें सफलता हासिल कर ही ली. 11 साल की उम्र में ही उन्होंने इसकी प्रैक्टिस करना शुरू कर दी थी. वह मात्र बोतल के अंदर जानें की ही कारामात नहीं दिखाती, बल्कि पैरों को मोड़कर तीरअंदाजी भी कर लेती है. पूरे एक्ट के दौरान उसके चेहरे पर हमेशा सुंदर मुस्कान ही नजर आती है.

26 हजार रूपए हैं इस अजीबोगरीब जीन्स की कीमत, तस्वीर देखकर हंसी नहीं रुक पाएगी

6 साल के बच्चे ने दिखाई स्मार्टनेस, एलेक्सा से करवाया ये काम हैरान रह जायेंगे आप

दुल्हन ने दी अथितियों को हिदायत, शादी में आना है तो देना होगा मैथ्स टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -