दुल्हन ने दी अथितियों को हिदायत, शादी में आना है तो देना होगा मैथ्स टेस्ट
दुल्हन ने दी अथितियों को हिदायत, शादी में आना है तो देना होगा मैथ्स टेस्ट
Share:

मैथ्स के नाम से सभी डरते हैं और जब बात आ जाये इसकी पढाई की हर कोई इससे दूर भागना चाहता है. लेकिन अगर क्या हो जब दुल्हन ही कह दे कि शादी में आने वाले की मैथ्स का टेस्ट देना होगा. आधे लोग तो ऐसे ही नहीं आएंगे. लेकिन ऐसा ही हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. हम जिस दुल्हन की बात कर रहे हैं सिर्फ मैथेमैटीशियन नहीं है बल्कि उनका होने वाला पति भी मैथेमैटीशियन ही है. इसी के चलते उसने अपनी शादी में आने वाले लोगों के लिए कुछ खास एलान करें करें. 

आपको बता दें, इस होने वाली दुल्हन ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी योजना का एलान करते हुए ये बताया है कि उसकी योजना है कि उसकी शादी में आने वाले मेहमानों को गणित के सवालों को हल करने का इम्तिहान पास करना होगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि वो दोनों ही गणितज्ञ हैं और उसे ये विचार बेहद आकर्षक लग रहा है. इसलिए वो आने वाले लोगों को भी सदमा देना चाहती हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक अनाम फेसबुक पेज पर एक होने वाली दुल्हन ने पिछले दिनों एक पोस्ट साझा की है जो देखते देखते वायरल हो गई. इस पोस्ट के मुताबिक उसके विवाह में गणित का बोलबाला रहेगा और जैसा कि सभी जानते हैं. कि वो एक गणितज्ञ से ही शादी कर रही हैं तो अतिथियों को एक छोटा मोटा गणित का इम्तिहान देना होगा. इस अनाम भावी दुल्हन ने अपने स्टेटस में ये भी बताया कि सवाल हल करने पर क्या इनाम मिलेगा. बस इसके बाद क्या था कि सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई.  

महिला के गले से निकली ऐसी चीज़, देखते ही उड़ गए डॉक्टर्स के भी होश

मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला खुद ही बन गई उसका शिकार

शेक दीन मोहम्मद के नाम गूगल ने समर्पित किया अपना डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -