कैसा भी हो event ये चंकी earrings लुक में लगाएगी चार चाँद
कैसा भी हो event ये चंकी earrings लुक में लगाएगी चार चाँद
Share:

इवेंट्स एंड ोकशन्स पर डिफरेंट लुक पाना हर महिला ही चाह होती है आकर्षक दिखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है जूलरी, पर यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि वह सोने-चांदी की ही हो, तभी आप खूबसूरत दिखेंगी। वास्तव में जब से सोने-चांदी की कीमतें आसमान पर जा पहुंची हैं, तब से न सिर्फ इनका मार्केट कम हुआ है, बल्कि सोने-चांदी के आभूषणों का क्रेज भी घटा है।

चंकी एअर्रिंग आपको बेहत ही डिफरेंट लुक प्रदान करती है यंग ग‌र्ल्स ही नहीं बड़ी उम्र की महिलाओं के बीच भी ये चंकी ईयररिंग्स खूब लोकप्रिय हो रहे हैं। इनकी कीमतें भी उनकी पॉकेट को सूट करती हैं। अगर आपको कलरफुल स्टोंस पसंद हैं तो प्रेश्यस या सेमी प्रेश्यस स्टोंस स्टडेड जूइॅल्रि पर पैसे खर्च करने जरूरत नहीं, क्योंकि वही लुक और फाइन फिनिशिंग वाले चंकी ईयररिंग्स आपको सहजता से मिल जाएंगे।

अगर फंकी लुक चाहिए तो मोरपंख, फेदर और कलरफुल बीड्स आदि से सजे ईयररिंग्स की भी व्यापक रेंज उपलब्ध है बाजार में। इनके क्रेज का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आजकल लगभग सभी फैशन क्लोदिंग स्टोर्स में ऐसी चंकी जूइॅल्रि के लिए एक अलग से सेक्शन रहता है। जहां पार्टी वेयर से लेकर कैजुअल मौकों के लिए आपको ऐसी जूइॅल्रि की व्यापक रेंज मिल जाएगी। अच्छी बात है कि इनके खो जाने पर भारी नुकसान का डर भी नहीं रहता है। इसलिए बेफिक्र होकर इन्हें बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट।

ट्रेडिशन एंड मॉडर्न लुक क लिए परफेक्ट है ये बंजारा hairstyle

नवरात्री स्पेशल : 'ट्रेंडी' और ट्रेडिशनल लुक ज्वेलरी जो आपको देगी अटरैक्टिव लुक

डांडिया नाइट्स के लिए ऐसे होइए तैयार, आपका छाया रहेगा शुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -