क्रिसमस के पेड़ दूर कर सकते हैं वास्तु दोष, खूब सारा धन पाने के लिए पेड़ पर जरूर लटकाए यह चीज़
क्रिसमस के पेड़ दूर कर सकते हैं वास्तु दोष, खूब सारा धन पाने के लिए पेड़ पर जरूर लटकाए यह चीज़
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि क्रिसमस का त्यौहार 25 दिसंबर को मनाया जाता है. ऐसे में अब क्रिसमस को आने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं क्रिसमस ट्री की सजावट से आपके घर का वास्तु दोष आप कैसे दूर कर सकते हैं. आइए जानते हैं. सबसे पहले क्रिसमस के मौके पर ऐसे क्रिसमस ट्री का चुनाव करें जो ऊपर की तरफ शंक्वाकार आकार का हो यानी कि जो देखने में त्रिकोण जैसा आभास दे. कहते हैं ऐसे क्रिसमस ट्री को आग का प्रतीक चिन्ह माना जाता है. इसी के साथ इसे जीवन ऊर्जा प्रदान करने वाले पेड़ के तौर पर देखा जाता है.

कहते हैं क्रिसमस के मौके पर पूरे मन से और जतन से क्रिसमस ट्री को सजाना चाहिए और ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिसमस ट्री की सजावट करने से सौभाग्य आकर्षित होता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास बना रहता है. कहते हैं क्रिसमस के मौके पर पूरे मन से और जतन से क्रिसमस ट्री को सजाना चाहिए क्योंकि क्रिसमस ट्री की सजावट करने से सौभाग्य आकर्षित होता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास बना रहता है. इसी के साथ ऐसा भी कहते हैं कि क्रिसमस के मौके पर क्रिसमस के पेड़ को सजाने या इसे घर में लगाने से जीवन का सारा तनाव छू-मंतर हो जाता है.

ऐसा भी कहा जाता है कि क्रिसमस के पेड़ पर कई तरीके के सजावटी सामान लगाये जाने चाहिए वहीं अगर आप सौभाग्य चाहते हैं तो उसपर सांता का गुड्डा लगा दें क्योंकि इससे हम जीवन की हर ख़ुशी को बेहतर तरीके से महसूस कर पाते हैं. इसी के साथ अगर आप सुख, धन चाहते हैं तो जिस कमरे में भी क्रिसमस ट्री की सजावट की है वहां इसे दीवार से सटाकर न रखें इसे दीवार से थोड़ा दूर रखें तभी लाभ होगा.

क्रिसमस पर सबसे खास होते हैं यह 3 रंग, जानिए क्यों?

जरूर जानिए प्रभु यीशु का यह सबसे ख़ास पर पवित्र संदेश

क्रिसमस : हमेशा ध्यान रखना चाहिए प्रभु ईसा मसीह की ये 4 खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -