Christmas 2018 : क्रिसमस डेकोरेशन के लिए अपनाएं कुछ बेस्ट युनिक टिप्स
Christmas 2018 : क्रिसमस डेकोरेशन के लिए अपनाएं कुछ बेस्ट युनिक टिप्स
Share:

क्रिसमस आने में अब कुछ ही दिन बाकि है और ऐसे में सभी लोग इसकी तैयारियों में जुट गए हैं. आपको बता दें वर्ल्ड में लोग अपने सांता क्लॉज़ का स्वागत करने के लिए खूब तैयारियां करते है. जी हाँ... 25 दिसंबर आने में अब बहुत ही कम दिन बाकी है ऐसे में सभी लोग चाहते है कि उनका घर भी बहुत सुन्दर डेकोरेट हो और हर कोई डेकोरेशन की तारीफ करे. इसलिए हम आज आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिससे आप भी अपने स्वीट होम को ब्यूटीफुल बना सकते है-

क्रिसमस थीम

आप जब भी क्रिसमस पार्टी की थीम को सिलेक्ट कर रहे हो तो ऐसे में आप लाल रिबन, पेपर स्नोफ्लेक्स, आभूषण, कोई कलेक्शन, क्रिस्टल आइटम, और जिंजरब्रेड जैसी खास चीजों को सेलेक्ट कर रहे हैं. 

ब्यूटीफुल एंट्री

चूँकि क्रिसमस का त्यौहार है तो हर कोई आपके घर केक खाने और मिलने तो आएगा ही ऐसे में आप अपने घर के एंट्रेंस को खूबसूरत लाइट्स से सजा सकते है. बरामदे में जहां आपकी बैठक का स्थान हो वहां कलरफुल लाइट्स के साथ आप फूलो से भी डेकोरेशन कर सकते है.

फ्लावर डेकोरेशन

इस बार आप अलग-अलग कलर के सुन्दर से फूलो से भी डेकोरेशन कर सकते है. असली फूलो से आपका रूम भी महक उठेगा. लेकिन अगर आप चाहे तो आर्टिफिशल फ्लावर्स से भी लिविंग रूम को शानदार तरीके से डेकोरेशन कर सकते है.

फायर प्लेस

यदि आपके घर फायर प्लेस है तो आप उसे फूलो के हार और टहनियों से भी सजा सकते है. अगर आप डेकोरेशन के लिए नेचुरल चीज़ो का इस्तेमाल करना चाहते है तो आप संतरे या नीबू की शाखाओं का उपयोग भी कर सकते है.

Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा

क्रिसमस के खास मौके पर इन सन्देश से करें अपने साथियों को विश

इस साल भाईजान यहां देने वाले हैं अपने जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी, कर ली तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -