इस साल भाईजान यहां देने वाले हैं अपने जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी, कर ली तैयारियां
इस साल भाईजान यहां देने वाले हैं अपने जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी, कर ली तैयारियां
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का जन्मदिन भी आने वाला है. इसके लिए उनके फैंस काफी उत्साहित रहते  हैं और कुछ तो अभी से उनकी बर्थडे के लिए दीवाने हुए बैठे हैं. सलमान के बर्थडे में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं. पर फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि भले ही वह अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिज़ी हों, लेकिन अपने बर्थडे के लिए उन्होंने तैयारियां कर ली हैं. तो आइए आपको बताते हैं इस बार सलमान खान कहाँ अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. 

दरअसल, खबरों के अनुसार सलमान अपने इस खास दिन को यादगार मनाने के लिए फैमिली के साथ पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर जाएंगे. बता दें, क्रिसमस भी नजदीक है, इसलिए इस तरह से प्लानिंग की जा रही है कि सलमान फार्महाउस पर ही बर्थडे सेलिब्रेट करने के अलावा क्रिसमस भी मना लें. हर साल की तरह इस बार भी सलमान अपने जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं. सलमान इस बार अपने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं, जिसमें उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगी.

इसी के साथ बता दें, सलमान फार्महाउस पर ही अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सलमान और उनकी फैमिली 24 दिसंबर को ही पनवेल स्थित फार्महाउस पहुंच जाएगी और जश्न का आगाज़ हो जाएगा. वहीं फिल्म की बात करें, तो सलमान की 'भारत' को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. 

Zero को मिल रहे नेगेटिव रिव्यु, देश के बड़े नेताओं ने किये ट्वीट

2.0 : 21 दिन में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने 'संजू' और 'पद्मावत' के रिकॉर्ड, कर ली इतनी कमाई

हॉट पैंट्स पहनकर अपनी किलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -