विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने छोड़ा IPL, पंजाब किंग्स को अधर में छोड़कर लौटेंगे स्वदेश
विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने छोड़ा IPL, पंजाब किंग्स को अधर में छोड़कर लौटेंगे स्वदेश
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के दूसरे चरण में सिर्फ दो मुकाबले खेलने के बाद धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल ने टूर्नामेंट छोड़ने का निर्णय लिया है। गुरुवार को IPL की टीम बबल को छोड़कर वापस अपने देश लौटने की जानकारी टीम प्रबंधन को दी है। लगातार एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में यात्रा कर रहे गेल ने मानसिक थकान और टी20 वर्ल्ड कप के लिए खुद को ताजा रखने के लिए यह फैसला लिया है।

गुरुवार को पंजाब किंग्स ने इस संबंध में जानकारी दी है कि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज गेल अब आगे के मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। बायो बबल की थकान के चलते उन्होंने इस टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर घर लौटने का निणय लिया है। गेल अगले महीने UAE और ओमान में आयोजित किए जाने वाले ICC टी20 विश्व कप में अपनी टीम वेस्टइंडीज से खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। 

 

बता दें कि गेल लगातार एक बबल से दूसरे बबल में यात्रा करने के कारण थकान महसूस कर रहे थे और इसकी वजह से ही उन्होंने कुछ दिन घर पर परिवार के साथ आराम करने का निर्णय लिया है। उन्होंने हाल ही में खत्म हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग बबल से IPL बबल में प्रवेश किया था। कोरोना प्रोटोकाल के तहत टीम के तमाम खिलाड़ियों को कड़े नियमों का पालन करना होता है।

IPL 2021: कोलकाता और पंजाब में मुकाबला आज, जानिए हेड टू हेड में किसका पलड़ा रहा है भारी

Ind Vs Aus: स्मृति मंधाना ने रचा इतिहास, सचिन-सौरव जैसे दिग्गज भी नहीं कर सके ये कारनामा

रुपिंदर पाल सिंह के बाद बीरेंद्र लाकड़ा ने भी हॉकी को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -