क्रिस इवांस इस वजह से नहीं करना चाहते थे कैप्टन अमेरिका का किरदार
क्रिस इवांस इस वजह से नहीं करना चाहते थे कैप्टन अमेरिका का किरदार
Share:

करोड़ों नहीं बल्कि अरबों का बिजनेस करने वाली मार्वल फिल्मों के सुपरहीरोज पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं. इसके सीरीज का हर कोई दीवाना है. ऐसे ही सुपरहीरोज में से एक हैं कैप्टन अमेरिका. कैप्टन अमेरिका के करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इस किरदार को निभाने वाले क्रिस इवान्स इस किरदार को निभाने में डर रहे थे. जी हां, इवान्स ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह इस किरदार को करना नहीं चाहते थे और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. उनकी मां ने इस रोल के बारे में पुनर्विचार करने को उनसे कहा था.

वहीं अरबों का बिजनेस करने वाली मार्वल फिल्मों की सीरीज में क्रिस को कैप्टन अमेरिका का रोल ऑफर किया गया था. जिम्मी किम्मेल के शो में इवान्स ने ये बात बताई कि उन्हें ये फिल्म साइन करते हुए डर लग रहा था. इवान्स ने अपनी मां के कहने पर ये रोल साइन कर लिया था. साल 2005 में फंटास्टिक 4 से शुरुआत करने वाले मार्वल ने अपनी मां की सलाह नहीं मानी होती तो आज पब्लिक शायद कैप्टन रॉजर्स के रोल में किसी और को ही देख रही होती.

जानकारी के लिए बता दें की इवान्स अब तक करीब 10 मार्वल फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. क्रिस इवान्स की मां ने एक मैगजीन से बातचीत में बताया, "उसे मशहूर होने के प्रेशर से डर लगता है. उसका सबसे बड़ा डर है खुद की पहचान और आजादी को खो देना. वो कहता था कि अब मैं करियर बना रहा हूं. अब मैं वो चीजें कैसे कर पाऊंगा जो मुझे पसंद हैं. मैं अपने डॉगी को टहलाने ले जाता हूं. कोई मुझे नहीं पहचानता. कोई मेरे पीछे नहीं दौड़ता. मैं जहां जाना चाहता हूं चला जाता हूं. उसे खो देना कितना डरावना है."

कोरोना का शिकार हुए मशहूर अभिनेता एलन गारफील्ड, 80 वर्षीय की उम्र में हुआ निधन

कोविड-19 राहत कोष में धन जुटाने के लिए ये काम कर रहे है हैरी स्टाइल्स

सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल कोरोना से जूझने के बाद पहले जैसी नहीं रही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -