केरल में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, बाल-बाल बचे लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ और उनकी पत्नी
केरल में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर, बाल-बाल बचे लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसूफ और उनकी पत्नी
Share:

कोच्चि: भारतीय लुलु समूह के प्रमुख एमए यूसुफ अली और उनकी पत्नी को ले जाने वाला एक हेलिकॉप्टर आज यानी रविवार को केरल यूनिवर्सिटी ऑफ फिशरीज एंड ओशन स्टडीज के पास पनांगड में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में किसी को क्षति नहीं पहुंची है। वहीं अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि सभी लोग सुरक्षित हैं।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार हेलिकॉप्टर में यूसुफ और उसकी पत्नी के अलावा तीन और लोग सवार थे। जी दरअसल, भारतीय बिजमेसमैन और लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए यूसुफ अली अपनी पत्नी के अलावा 3 और लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से जा रहे थे। आज यानी रविवार सुबह केरल में कोच्चि के पास इमरजेंसी में उनको लैंडिंग करनी पड़ी। वहीं जहां लैंडिग हुई वहां दलदली जमीन थी। कहा जा रहा है इस हादसे के बाद सभी लोगों को कोच्चि में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दुर्घटनाग्रस्‍त हुआ हेलिकॉप्टर लुलु ग्रुप का है ऐसी खबर है। वहीं अस्पताल के एक अधिकारी का कहना है कि सभी लोग सुरक्षित हैं।

इस घटना को आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे की पनांगड इलाके की बताई जा रही है। यहाँ के स्थानीय लोगों का कहना है कि हेलिकॉप्टर के दलदली जमीन पर उतरने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लुलु समूह सबसे बड़ी सुपरमार्केट चेन में से एक है और इसका हेड ऑफिस संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में है।

बढ़ रही है कोरोना खुराकों की किल्लत, जयपुर में 2 घंटे में खत्म हुई कोरोना वैक्सीन

इस गलती के कारण कोरोना की चपेट में आई थी कांची सिंह, जानिए क्या है वो चूक

राहुल द्रविड के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की ऐसी पोस्ट की फैंस ने कहा- हमें इस गुंडी से प्यार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -