मुझे बर्दाश्त नहीं,
मुझे बर्दाश्त नहीं, "टांगे रगड़ो और सेक्स करो"
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जो की हमे जल्द ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में लीड रोल प्ले करते हुए नजर अने वाली है. लेकिन अब इस फिल्म के लिए रिपोर्ट्स में ताजा खुलासा हुआ है की अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने 6 दिन की शूटिंग के बाद ही अपनी यह फिल्म छोड़ दी और मुंबई वापस लौट आईं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने उनसे फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्स सीन की डिमांड की थी, जो उन्हें नागवार गुजरी।

फिल्म के एक सीन के लिए नवाज चित्रांगदा को बैड पर खींचकर लाते हैं और उन्हें महसूस होता है कि कोई देख रहा है। फर्स्ट टेक से कुशान संतुष्ट नहीं हुए। उन्होंने चित्रांगदा को नवाज के ऊपर आने का ऑर्डर दिया और कहा, टांगे रगड़ो और सेक्स करो। इसके बाद कुशान का आदेश सुनते ही चित्रांगदा भड़क गईं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने कुशान को कहा कि कैसे वे पूरी यूनिट के सामने एक इंटिमेट सीन के लिए उनका अपमान कर सकते हैं।

इस पर कुशान ने उनसे अलग चलकर बात करने को कहा। लेकिन चित्रांगदा ने आपा खो दिया और उन्होंने कुशान ने कहा, जब तुमने इतने लोगों के सामने सब किया तो अब दूसरी जगह जाकर क्या बात करेंगे। तुम अपने आपको समझते क्या हो। फिर बाद में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से चर्चा की व उन्हें कहा की वह अपनी यह फिल्म छोड़ रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -