काफी लम्बे समय बाद 'बाजार' में नज़र आएंगी चित्रांगदा
काफी लम्बे समय बाद 'बाजार' में नज़र आएंगी चित्रांगदा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह काफी समय से बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर चल रही थी. खबरें हैं कि वो फिलहाल अपनी आगामी मूवी 'बाजार' की शूटिंग में लगी हुई हैं, जिसमें उनके साथ लीड रोल में बॉलीवुड के नवाब साहब सैफ अली खान नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में चित्रांगदा सैफ अली की पत्नी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी.

सैफ अली खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए चित्रांगदा ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार उनकी रियल लाइफ से काफी मैच करता है. उन्होंने बताया कि सैफ में किसी भी तरह का कोई बनावटीपन नहीं है. फिल्म के निर्देशक स्क्रिप्ट पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं और उसे बहुत ही अच्छी तरह से फिल्माने की कोशिश कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को गौरव चावला के निर्देशन में बनाया जा रहा है.

अपने बयान को आगे जारी रखते हुए चित्रांगदा ने बताया कि, "सैफ बिलकुल ब्रिटिश स्टाइल में काम करते हैं और उनका ह्यूमर भी कुछ वैसा ही है." एक्ट्रेस के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स की खबरें आई हैं कि वह 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर' के अगले पार्ट में नज़र आ सकती हैं, जिसमें उनके साथ संजय दत्त को कास्ट किया जायेगा. खैर, काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही चित्रांगदा की यह मूवी लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं, ये देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील

क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?

Video : ऋतिक के साथ कसरत करती इस महिला को नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -