कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटे चिरंजीवी
कोरोना को मात देकर काम पर वापस लौटे चिरंजीवी
Share:

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की मूवीज के लोग आज भी दीवाने है. न सिर्फ फिल्में बल्कि उनके अभिनय से लेकर उनके स्टाइल्स तक लोगों को बहुत पसंद आते हैं. उन्होंने अब तक के करियर में कई सारी मूवीज की हैं. हालांकि, अब मूवी का फ्लो थोड़ा पहले के मुकाबले और भी कम हो चुके है लेकिन अभिनय में वही तेवर आज भी देखने के लिए मिलते है. उन्हें जरा भी कुछ हो जाए तो उनके फैंस किसी भी लेवल पर चले जाते हैं. हाल ही में वो कोविड (Covid) की चपेट में आ गए थे. जिसके उपरांत उनके फैंस उनके लिए प्रार्थना करने लगे. हालांकि, कहा जा रहा है कि वो अब पूरी तरह से इससे उबर (Recovered) चुके हैं.

कोविड संक्रमण से उबर गए हैं साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी: मेगास्टार चिरंजीवी जो COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे, वो अब पूरी तरह से ठीक हो चुके है. ‘सई रा’ एक्टर ने ट्विटर पर सेट से कुछ फोटोज शेयर की और कहा है कि उनका टेस्ट रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुके है और वो अब काम पर वापस लौट आए हैं. उन्होंने मोहन राजा के ‘गॉडफादर’ के सेट से कुछ फोटोज पोस्ट कीं और लिखा, “नेगेटिव टेस्टिंग की. काम पर वापस और पूरे जोश के साथ एक्शन में  आपके सभी प्यार और मेरे ठीक होने की कामना के लिए दिल से धन्यवाद. विनम्र और ऊर्जावान!”.

फोटोज में आप भी देख सकते है कि चिरंजीवी अपनी आने वाली मूवी के सेट पर निर्देशक मोहन राजा के साथ गंभीर बातचीत में तल्लीन हैं. दूसरी फोटोज में वो सेट पर अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं के साथ बैठे दिखाई दे रहे है. मोहन राजा निर्देशित ‘गॉडफादर’ कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के माध्यम सपोर्टेड है.

नीचे देखें मेगास्टार चिरंजीवी की पोस्ट: एक हाई इंटेंस पॉलिटिकल एक्शनर के लिए इत्तला दे दी गई, ‘गॉडफादर’ की नियमित शूटिंग बीते माह हैदराबाद में शुरू हुई थी. इस मूवी की सिनेमैटोग्राफी नीरव शाह के मध्य किया गया है, जबकि इन-फॉर्म संगीत निर्देशक एसएस थमन ने साउंडट्रैक भी दिया जा रहा है. सुरेश सेल्वराजन आर्ट डायरेक्टर हैं. आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद फ्लिक का निर्माण कर रहे हैं, प्रस्तुतकर्ता कोनिडेला सुरेखा हैं.

 

तेलुगु सिनेमा को लेकर पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

एक्ट्रेस अदिति शंकर अब सिंगर भी हैं, जल्द रिलीज होगा नया गाना

आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो साँझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -