आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन ने  अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो साँझा किया
आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो साँझा किया
Share:


अल्लू अर्जुन अपनी हालिया फिल्म पुष्पा की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अल्लू अर्जुन एक अखिल भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं क्योंकि फिल्म का हिंदी संस्करण भी एक ठोस हिट था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की।

अल्लू अर्जुन फिल्म के सभी प्रचारों के साथ किया गया है और हाल ही में एक बहुत जरूरी ब्रेक के बाद दुबई से वापस लौटा है। वह वर्तमान में अप्रैल में पुष्पा 2 के सेट पर लौटने से पहले चिल कर रहे हैं। बनी की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने बनी का अपनी बेटी अरहा के साथ खेलते हुए एक छोटा वीडियो साझा किया और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। पिता और पुत्री दोनों अपने बगीचे में खूब मस्ती कर रहे हैं।

 

शुरू से ही, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के जनसंपर्क कार्यों की योजना इस तरह से बनाई कि गाने और दृश्य दर्शकों के साथ गहराई से प्रतिध्वनित होंगे। वह अब घर पर अपने समय का आनंद ले रहे हैं क्योंकि फिल्म पूरी हो गई है। इस बीच, राहुल वैद्य और हार्डी संधू जैसी हस्तियों ने इंस्टाग्राम क्लिप जारी किए हैं, जिसमें उन्हें हिंदी में अल्लू अर्जुन के ब्लॉकबस्टर पुष्पा गीत श्रीवल्ली के हुक स्टेप पर नृत्य करते हुए देखा जा सकता है।

चिरंजीवी के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर, जानिये यहाँ

स्टाइल आइकन विजय देवरकोंडा का डैशिंग लुक, देखें तस्वीर

आनंद देवरकोंडा एक और एक्शन-पैक्ड फ्लिक के साथ वापस आ रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -