अपनी नई फिल्म को लेकर चिरंजीवी ने किया खुलासा
अपनी नई फिल्म को लेकर चिरंजीवी ने किया खुलासा
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्रीस के जाने माने कलाकार चिरंजीवी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अफवाह के बीच कि 'आचार्य' के बाद चिरंजीवी की तत्काल परियोजना 'लूसिफ़ेर' (मलयालम) का रीमेक होगी, दिग्गज अभिनेता ने खुलासा किया है कि अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है.

चिरू कहते हैं, "4-5 निर्देशकों के साथ चर्चा चल रही है. मेरा अगला प्रोजेक्ट जल्द ही तय किया जाएगा. 'लूसिफ़ेर' के रीमेक का निर्देशन अभी तक अनिश्चित है." यह याद किया जा सकता है कि त्रिविक्रम श्रीनिवास चिरु फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं, लेकिन ऐसा 2021 के अंत तक नहीं हो सकता है.

उस अफवाह के बारे में क्या जो पवन कल्याण 'लूसिफ़ेर' की रीमेक करने के लिए इच्छुक है? चिरु आंध्र ज्योति से कहता है, "नहीं, नहीं. मैं वही होऊंगा जो फिल्म कर रहा होगा. अगर कल्याण प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाते हैं, तो मैं उसे देने के लिए तैयार रहूंगा. लेकिन मुझे उनकी दिलचस्पी के बारे में कोई जानकारी नहीं है." Ad सई रा ’अभिनेता ने खुलासा किया कि हाल ही में उनके और अमिताभ बच्चन सहित कई भारतीय सुपरस्टार्स वाले एक विज्ञापन को शूट किया गया था. "यह जल्द ही जारी किया जाएगा".

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -