चिराग पासवान ने गाय को खिलाई रोटी, UP में बीजेपी की जीत पर दी बधाई
चिराग पासवान ने गाय को खिलाई रोटी, UP में बीजेपी की जीत पर दी बधाई
Share:

लोजपा रामविलास के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जमुई के सांसद दो दिवसीय दौरे पर भागलपुर आए थे। जी हाँ और इस दौरान उनकी एक तस्‍वीर लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जी दरअसल इस तस्‍वीर में चिराग पासवान गाय को रोटी, चना और गुड़ खिला रहे हैं। वैसे चिराग पासवान की गोभक्ति की सभी सहराना करते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गो रक्षा की बात भाजपा के एजेंडे में रहती है। जी हाँ और राजनीति पंडितों की मानें तो चिराग पासवान भारतीय जनता पार्टी के करीबी माने जाते हैं।

आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आदर्श मनाते हैं और वह उन्‍हें राम कहते हैं और खुद को हनुमान। जी हाँ और उन्‍होंने भाजपा को हाल में संपन्‍न हुए विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी है। वहीं इस दौरान जदयू और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की और इस दौरान भागलपुर के उप महापौर राजेश वर्मा व संगीता तिवारी उपस्थित थे।

आप सभी को बता दें कि लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई लोकसभा सांसद चिराग पासवान का भागलपुर से तारापुर जाने के क्रम में शाहकुंड में लोजपा रामविलास के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका स्वागत किया गया। इसी के साथ ही कुछ जनहित समस्याओं से भी चिराग पासवान को अवगत कराया गया और उन सभी का निदान करने का हरसंभव आश्वासन लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा कार्यकर्ताओं को दिया गया। इस दौरान मौके पर पीयूष पासवान, राजकुमार, छोटू स‍िंह सहित दर्जनों लोजपा रामविलास के कार्यकर्ता मौजूद थे।

युवाओं को 4-4 हज़ार रुपए दे रही मोदी सरकार, इस लिंक पर करना होगा क्लिक!

आज PM मोदी से मिलेंगे CM योगी, इस बात पर होगी चर्चा

PM मोदी ने सभी मंत्रालयों से मांगी सरकार की सोशल वेलफेयर स्कीमों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -