टपकती छत के नीचे छाता लेकर पढ़ाता है ये टीचर
टपकती छत के नीचे छाता लेकर पढ़ाता है ये टीचर
Share:

दुनिया में ऐसे भी लोग होते हैं जिन्हें अपने काम से ज्यादा प्यार होता है. उसी के चलते वो हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसे ही हम एक टीचर की बात कर रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ऐसे ही चीन का एक टीचर है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. चीन के यह शिक्षक बारिश और टपकती छत के बीच भी छतरी लगाकर छात्रों को पढ़ाते नजर आ रहे हैं. अपने काम के लिए इतने समर्पित होने वाले शख्स के बारे में आपको भी बता देते हैं. 

दरसल, चीन का ये टीचर बारिश के बाद भी शिक्षक छतरी लगाकर ब्लैकबोर्ड पर छात्रों को कंप्यूटर की शिक्षा दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि कॉलेज की दीवारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं और फिलहाल मरम्मत का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि इसके सुदाहर का काम चल रहा है. बारिश के कारण कॉलेज की दीवार टपक रही थी, लेकिन टीचर ने क्लास लेना जरूरी समझा.

खबर के अनुसार चीन के शान्चू प्रांत के एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शिक्षक अपने छात्रों को स्कूल की टपकती छत की परवाह न करते हुए छाता लगाकर छात्रों को पढ़ाता हुआ दिख रहा है. टीचर ने स्टूडेंट्स की छुट्टी कराने की जगह पर क्लास में छतरी लगाकर अपना लेक्चर पूरा किया. इसी से सोशल मीडिया पर टीचर के इस समर्पण की खूब तारीफ हो रही है. 

रमज़ान के महीने में बाजार में नहीं है रूह अफ़ज़ा, जानें क्या है कारण

Video : शख्स ने जब अपने जादू से सच में हाज़िर कर दिया असली भूत

अपने खास फंक्शन्स में अब आर्डर करें ऐसे खूबसूरत Cakes

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -