Video : शख्स ने जब अपने जादू से सच में हाज़िर कर दिया असली भूत
Video : शख्स ने जब अपने जादू से सच में हाज़िर कर दिया असली भूत
Share:

इस दुनिया में अजीब अजीब लोग भरे पड़े हैं जो अपने कारनामों से चर्चा  में बने रहते हैं. ऐसे ही आपने जादू तो देखे ही होंगे. लेकिन ऐसा  जादू नहीं देखा होगा जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. इस यही एक वीडियो लोगों की नींद उड़ा रहा है और इंटरनेट पर वायरल है.  यह वीडियो टैलेंट हंट शो ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट (बीजीटी) में ऑडिशन के लिए आईं जादूगरनी एलिजाबेथ का है. इनके बारे में कई लोग जानते भी होंगे. 

बता दें, एलिजाबेथ ने इस शो में लाइव भूत दिखाकर लोगों की सांसें तो रोक ही दीं, साथ ही बीजीटी को जज कर रहीं अमांडा होल्डन को अपनी जादू का हिस्सा बनाकर ऐसा कर दिया कि अमांडा लगातार डर के मारे चिल्लाती रहीं और वीडियो देखने वालों को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. आप भी इस बात को नहीं मान पाएंगे कि एलिजाबेथ ने खुद को 100 साल पहले मर गईं एक महिला बना दिया जिनकी तस्वीर एक जर्नल में थी. 

भारत में इंडियाज गॉट टैलैंट, अमेरिका में अमेरिकाज गॉट टैलेंट की तरह ही लंदन में ब्रिटेन गॉट टैलेंट में भी हजारों लोग अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रखने आते हैं. इसी कड़ी में एलिजाबेथ नामक जादूगरनी ने भी जज को इम्प्रेश कर शो का हिस्सा बनने और दुनिया को लाइव भूत दिखाकर सबका दिल लिया. एलिजाबेथ जब आईं तो शो के जज ऐलेशा डिक्सन, डेविड विलियम्स, सिमोन कॉवेल और अमांडा होल्डन ने उनसे कहा कि स्टेज आपका है, आपको जो भी करना है, करें.

अपने खास फंक्शन्स में अब आर्डर करें ऐसे खूबसूरत Cakes

महिला ने मंगाया था बाहर से खाना, पैक से निकला कछुए का बच्चा!

47 साल बाद मिली खोई हुई अंगूठी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -