कर्मचारियों ने खाया टॉइलेट पॉट के अंदर रखा खाना

कर्मचारियों ने खाया टॉइलेट पॉट के अंदर रखा खाना

कुछ लोग खाना बनाने और खाने को लेकर अक्सर नए-नए प्रयोग करते रहते है। आजकल तो नए रेस्टोरेंट्स भी कस्टमर्स  के अनुभव को यादगार बनाने के लिए नए-नए प्रयोग करते रहते है मसलन कहीं हवा में लटकती टेबल चेयर पर खाना खिलाया जाता है तो कहीं रोबॉट्स द्वारा खाना सर्व किया जाता है। लेकिन अब खाना खाने को लेकर चाइना से एक बेहद अजीब और चौकानें वाला मामला सामने आया है।

दरअसल चाइना के एक दफ्तर मे कर्मचारियों ने टॉइलेट की साफ-सफाई जानने के लिए अजीबोगरीब कदम उठाया। इस ऑफिस के स्टाफ मेंबर्स ने टॉइलेट पॉट में खाना रखकर खाया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्हें यह दिखाना था कि उनका टॉइलेट कितना साफ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। कर्मचारियों के इस कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया।

 

ये वीडियो 'पियर वीडियो' ने अपलोड किया है। वीडियो में कंपनी की डेप्यूटी जनरल मैनेजर ने टॉइलेट के  यूरिनल पॉट में खाना रखा और मिक्स कर दिया। विडियो मे वो ये कहती दिख रही है कि ''देखो मैंने भोजन को कम से कम 20 बार टॉइलेट में मिक्स कर दिया है। अब मैं पहला बाइट खाऊंगी। '' जिसके बाद उन्होंने पहली बाइट ली, जिसके बाद साथी कर्मचारियों ने भी यही खाना खाया।

ऑफ़िस के टॉइलेट के अंदर डिनर टेबल भी लगी थी, जहां कर्मचारी खाना खा रहे थे।  कंपनी की डेप्यूटी जनरल मैनेजर के मुताबिक ये सब एक इवैंट का हिस्सा है जो यहाँ पिछले 25 सालों से लगातार चलता आ रहा है। इस इवैंट का मकसद ये ये दिखाना होता है कि ऑफ़िस में कितनी साफ-सफाई रहती है।

 

खबरें और भी

WiFi का पासवर्ड चुराने के लिए इस हद तक गुजर गया यह चोर

 

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

 

65 साल में थी 5 गर्लफ्रेंड्स, उनके लिए करता था यह गंदा काम

?