यहां लड़कों की पेशाब में उबाले जाते हैं अंडे
यहां लड़कों की पेशाब में उबाले जाते हैं अंडे
Share:

चीन हमेशा से ही अपने ऊट-पटांग कामों के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. चाहे वो एक कमाल का काम हो या फिर बेतुका काम. काम कोई भी हो उन्हें पता है दुनिया में चर्चा कैसे बनाई रखनी है. ऐसे कई कारनामे आपने चीन के बारे में सुने होंगे. ऐसे में अगर उनके खाने की बात करें तो कुछ भी और बेढंगा खाते हैं जिसे सुनकर हमारा मन ख़राब हो जाये.  आज एक और ऐसा ही अजीब मामला हम बताने जा रहे हैं. 

ये सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. दरअसल, चीन के जेजियांग प्रांत में वर्जिन ऐग नाम का व्यंजन बनाया जाता है. इसे बसंत का मौसम आने पर बनाया जाता है. इसमें अंडों को वर्जिन लड़कों के पेशाब में डूबोया जाता है. इसका लोकल नाम तौंगजी डैन है. तौंगजी डैन को ब्वॉय ऐग भी कहा जाता है. ये सुनकर तो आपके होश उड़ ही गए होंगे और सोच भी नहीं पा रहे होंगे कुछ.

आपको बता दें, पेशाब इकठ्ठा करने के लिए बाकायदा स्कूलों में बाल्टियां रखी जाती है जिसमे बच्चे पेशाब करते है. फिर इस पेशाब को बड़े-बड़े बर्तनो में डाला जाता है जिसमे की अंडों को धीमी आंच पर पुरे दिन पकाया जाता है. जब यह अंडे पेशाब में अच्छी तरह उबल जाते हैं तो इन अंडों को तोड़ा जाता है और खाया जाता है. वहां के लोग इस डिश को बड़े मजे के साथ खाते हैं. उनके अनुसार ये डिश हेल्थ के लिए बड़ी लाभदायक होती है.

इस गाँव में 400 साल से नहीं जन्मा कोई भी बच्चा, फिर भी महिलाएं बनती हैं माँ

शादी के बाद चली गई पत्नी तो यहां सरकार कराइये मुफ्त में दूसरी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -