पाला था कुत्ता, बाद में पता चला वो तो...

पाला था कुत्ता, बाद में पता चला वो तो...

चीन में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान हो रहे हैं. उस वीडियो के बारे में जानेंगे आप भी हैरान रह जायेंगे और मन में कई सवाल उठने लगेंगे. वैसे तो कई वीडियो देखते ही होंगे सोशल मीडिया पर लेकिन ये वाला वाकई अजीब है और ये किस्सा भी बेहद ही अजीब है. आपके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ कि अापने एक पपी ख़रीदा (कुत्ते का बच्चा) हो पालने के लिए और बाद में पता चला हो कि वो तो एक चूहा है. ऐसे में आप कैसे मानेंगे इस बात को कि आप गलती से चूहे को उठा लाएं. ऐसा ही हुआ है चीन के एक शख्स के साथ. जानते हैं मामला.

मंगेतर को छोड़ भूत से बनाये संबंध, अब बनने वाली है माँ

खबर के अनुसार ये घटना चीन के एक शख्स के साथ हुई है जिसे एक डॉगी पालना था जिसे वो खरीद कर लाया और बाद में उसे पता चला कि वह एक डॉगी नही बल्कि चूहा है. इसका वीडियो वायरल किया जा रहा है जिस पर लोगों के कई कमैंट्स भी आ रहे हैं और लोग हैरानी भरे सवाल भी पूछ रहे हैं क्योंकि उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा. आपको बता दें, इस शख्स ने ही नहीं बल्कि कई लोगों ने इसे कुत्ता ही माना है क्योंकि देखने पर ये ऐसा ही लगता है. 

दो सालों से अंडे दे रहा ये लड़का, नहीं होगा यकीन

अख़बार में छपी इस खबर से द्विधा तब शुरू हुई जब पता एक जब शख्स अपने दोस्त के पास एक पहाड़ी गांव में गया यहां उसने अपने दोस्त के घर के बाहर एक काले रंग का डॉगी देखा, वह इसे डॉगी समझकर अपने घर ले आया. बाद में उसे पता चला कि वह एक चूहा था. इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके बाद लोगों ने इसे पहचान लिया और बताया कि यह एक 'बम्बू रैट' जो दक्षिणी चीन में पाया जाता है और सिर्फ बांस खाता है.

यह भी पढ़ें...

गर्लफ्रेंड को बेचने का दिया विज्ञापन और आ गई मुसीबत

भूत भी करते हैं रोमांस, नहीं विश्वास हो रहा तो देखे ये वीडियो