10 साल बट के दर्द से परेशान था युवक, ऑपरेशन हुआ तो निकली ये खतरनाक चीज़ें
10 साल बट के दर्द से परेशान था युवक, ऑपरेशन हुआ तो निकली ये खतरनाक चीज़ें
Share:

अक्सर देखा गया हैं कि लोग जब भी कभी कोई शारीरिक समस्या होती हैं तो उसे नजरअंदाज करते हैं और जब वह ज्यादा परेशान करने लगती हैं. ऐसे में अगर आपको कोई परेशानी होती है तो सबसे पहले आपको डॉक्टर बताना चाहिए इससे पहले कि परेशानी और बढ़ जाए. ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ जो शरीर के निचले हिस्से में दर्द से पिछले 10 सालों से परेशान था और जब यह शख्श डॉक्टर के पास गया तो एक्स-रे रिपोर्ट में उसकी समस्या का खुलासा हुआ और उसे देखकर उसके भी होश उड़ गए. जानिए क्या हुआ ऐसा.  

दरअसल, चीन में रहने वाले एक 55 वर्षीय शख्स के पिछले हिस्से में बीते 10 साल से दर्द हो रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स का नाम चेन है. वह पिछले 10 सालों से दर्द झेल रहे थे. उनका कहना है कि वो काम में इतना व्यस्त हो गए थे कि डॉक्टर के पास भी जाने का समय नहीं मिला. लेकिन ये परेशानी इतनी बढ़ गई कि जानकर उसे भी यकीन नहीं  हुआ. उसने बताया कि धीरे-धीरे उनका दर्द बढ़ता गया और उसने गंभीर रूप ले लिया.  

रिपोर्ट्स के अनुसार जब डॉक्टर्स समझ नहीं पाए तो उन्होंने चेन को एक्स-रे करवाने के लिए कह दिया. जब एक्स-रे रिपोर्ट आई तो उसमें पता चला कि चेन के शरीर के पिछले हिस्से में आठ सुईयां धंसी हुई थीं. ये सुईयां कपड़ों पर कढ़ाई करने वाली सुईयां थीं. चेन के मुताबिक, जब भी वो दौड़ते तो उन्हें काफी दर्द होता था. चेन ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि 10 साल पहले वो एक कचड़े के ढेर पर गिर गए थे, जिससे उनके पिछले हिस्से में कई सुईयां धंस गई थीं. उन्होंने कई सुईयों को निकाल दिया था, लेकिन जो अंदर धंस गई थीं, उनके बारे में उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं हुआ. 

बकरी को निगल रहा था 16 फुट का अजगर, ऐसे किया काबू

Video : मछली पकड़ने गया शख्स तो हाथ आया सांप, देखकर हुआ हैरान

दोनों गर्लफ्रेंड को नहीं कर सकता था नाराज़, इसलिए शख्स ने की दोनों से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -