Video : मछली पकड़ने गया शख्स तो हाथ आया सांप, देखकर हुआ हैरान
Video : मछली पकड़ने गया शख्स तो हाथ आया सांप, देखकर हुआ हैरान
Share:

सांप और अजगर जैसे मामले कई बार सामने आते हैं. ये कई बार रहने की जगहों पर पाएं जाते हैं तो कई बार शिकार करते पाए जाते हैं. अभी हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़ा सा सांप मछली का शिकार करता देखा गया. बता दें यूएस के टेक्सास में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ये नज़ारा बहुत ही खतरनाक था जिसे कोई भी देखकर डर जाए. इसी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, टेक्सास के होस्टन में एक शख्स मछली पकड़ने गया तो उन्हें चौंकाने वाला अनुभव मिला. एक खबर के मुताबिक, इस शख्स का नाम मैक्क्रे हैरिस है जो काउंटी के लांग्हम क्रीक पर मछली पकड़ रहे थे. लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर वो दंग रह गए. उन्होंने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी देखा जा रहा है. बता दें, उन्होंने जब वो मछली पकड़ने गए तो मछली पकड़ने के लिए काटे को नीचे डाला. जैसे ही मछली काटे में फंस गई तो उन्होंने ऊपर उठाया और देखा कि एक सांप मछली पर लिपटा हुआ है और मछली को खा रहा है. इसे देखकर वो हैरान रह गए, यहां देखें वीडियो. 

मछली का काटा पकड़े शख्स ने कहा- मैंने चाकू के जरिए सांप को मछली से दूर करने की खूब कोशिश की. लेकिन मछली ने छोड़ा नहीं, लेकिन थोड़ी देर बाद मेरी कोशिश सफल हुआ और सांप ने मछली को छोड़ दिया. इंटरनेट पर ये वीडियो छाया हुआ है. पिछले महीने जुलाई में इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था. जिसके 4.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. 

दोनों गर्लफ्रेंड को नहीं कर सकता था नाराज़, इसलिए शख्स ने की दोनों से शादी

200 सालों इसी किले पर गिर रही बिजली, कुछ ऐसा है भयानक रहस्य

यह है दुनिया की सबसे महंगी वेडिंग प्लानर, एक शादी की फीस 10 करोड़ रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -