80 दिन से मालकिन के इंतजार में सड़क पर बैठा है ये कुत्ता, कहानी सुनकर आँखे भर आएंगी

कुत्तों को सबसे वफादार जानवर कहा जाता हैं और ये अपने मालिक के प्रति सबसे ज्यादा वफादार होते भी हैं. हाल ही में कुत्ते के सबसे वफादार होने की एक और मिसाल देखने को मिली है. दरअसल जिस कुत्ते के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसकी मालकिन की मौत जिस व्यस्त सड़क पर हुई, उसी सड़क पर कुत्ते ने अपनी मालकिन का करीब 80 दिन तक इंतजार किया था.

Kiss करने से हो सकती है मौत

ये घटना इनर मंगोलिया के होहोत शहर की है. यहाँ के एक टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि, "कुत्ते और मालकिन का रिश्ता बहुत ही गहरा था. उनके मारे जाने के बाद ये कुत्ता गार्ड की तरह खड़ा रहता है. मैं उसे हमेशा देखता हूं, वो रोजाना इसी रोड पर होता है. कुत्ते और इंसान के बीच का रिश्ता बहुत ही सच्चा होता है." इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर और एक अन्य व्यक्ति का कहना है कि, "ये छोटा सा कुत्ता बहुत ही वफादार है. मेरे परिवार के पास एक कुत्ता था जो स्कूल से आने पर मेरा रोजाना इंतजार करता था."

राजस्थान में पाया जाता है चमत्कारी पत्थर, जो करता है ऐसा कमाल

कुछ अन्य यूज़र्स ने भी कुत्ते की चिंता जताते हुए कहा कि, ''सड़क के बीचों-बीच खड़ा होना कुत्ते के लिए खतरनाक है. मुझे लगता है कि कुछ अच्छे लोग इसे अपनाकर किसी सुरक्षित जगह पर ले जा सकते हैं."इस कुत्ते ने सभी का दिल जीत लिया हैं. हर जगह इस कुत्ते का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को हमने pearvideo नाम के यूट्यूब चैनल से लिया हैं. 

यहां शेर के लिंग से बनाई जाती है दवाइयां

यहां जेल में रहना किसी मौत से कम नहीं, इतना गंदा होता है सलूक

खूबसूरत लड़की बेच रही है अपनी ये गन्दी चीज़, लग रही बोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -