'मणिपुर हिंसा के पीछे चीन, सरकार ने क्या किया..', राहुल गांधी की तारीफ, PM पर हमला, संजय राउत का बयान
'मणिपुर हिंसा के पीछे चीन, सरकार ने क्या किया..', राहुल गांधी की तारीफ, PM पर हमला, संजय राउत का बयान
Share:

 

मुंबई: उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत एक बार फिर मणिपुर हिंसा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। राउत ने पूछा है कि यदि हिंसा प्री-प्लान है तो केंद्र सरकार, गृह  मंत्रालय, मणिपुर के राज्यपाल और मुख्यमंत्री सब आपके हैं, तो ये योजना बनाई किसने। यही नहीं, राउत ने हिंसा के पीछे चीन का हाथ भी बताया है।

रिपोर्ट के अनुसार, राउत ने कहा कि मणिपुर में हो रही हिंसा के पीछे चीन है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उन्होंने चीन के खिलाफ क्या कार्रवाई की है? राउत ने कहा कि 40 दिन से हिंसा जारी है, लोग पलायन कर रहे हैं। लोग घर छोड़कर शिविरों में रह रहे है। इस सबको देखते हुए मणिपुर के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके साथ ही राउत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर प्रशंसा की। राउत ने कहा कि राहुल गांधी मणिपुर गए यही अपने आप में बड़ी बात है। पीएम मोदी अभी तक क्यों नहीं गए। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह गए, भी तो केवल एक बैठक करके चले गए। उन्होंने पीड़ितों से भी मुलाकात नहीं की। किसी ने उनका दुख दर्द नहीं सुना। 

संजय राउत ने कहा कि अब राहुल गांधी गए हैं, तो आप लोगों को जलन क्यों हो रही है? उन्होंने कहा हो सकता है राहुल एजेंडा के साथ आए हो, मगर भाजपा का एजेंडा क्या है?  राउत ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। राउत ने कहा कि पीएम कभी अमेरिका तो कभी भोपाल चले जाते हैं। चीन मणिपुर में घुस चुका है, लेकिन उस पर हमला नहीं किया जा रहा है। वहां तो चुप बैठे हैं। यह कौन सा एजेंडा है? उस एजेंडे की बात सीएम को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि  मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए। 

भारत को पेरिस से आया बड़ा ऑफर, पीएम मोदी के फ्रांस दौरे से पहले बड़ी डील !

जीतू पटवारी के सर्मथन में बोले दिग्विजय ; आंदोलन करना यदि अपराध है तो हम यह बार बार करेंगे

'मणिपुर में शांति होने लगी, तो कांग्रेस रोने लगी..', असम सीएम हिमंता सरमा ने साधा निशाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -