ख़त्म हुई बचपन की मासूमियत! 10-12 साल के 6 बच्चों ने 9 वर्षीय 2 बच्चियों के साथ किया गैंगरेप, और फिर...
ख़त्म हुई बचपन की मासूमियत! 10-12 साल के 6 बच्चों ने 9 वर्षीय 2 बच्चियों के साथ किया गैंगरेप, और फिर...
Share:

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में दुष्कर्म की एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है जिसे जानकर आप परेशान हो जाएंगे कि कैसे छोटे-छोटे बच्चे अब अश्लील वीडियो देखकर ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. दरअसल शेखपुरा जिले में 9 वर्षीय दो बच्चियों के साथ 10-12 वर्ष के 6 बच्चों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बलात्कार की इस घटना को गांव के खेत में अंजाम दिया गया तथा बच्चियों को मुंह बंद रखने के लिए 3 रुपये तथा 5 रुपये भी नाबालिग अपराधियों ने दिया.

वही बच्ची जब घर में रोते हुए आई तथा परिजनों को इसकी खबर दी तो परिवार के लोग इसकी शिकायत करने के लिए बच्चों के घर पर गए जहां उनसे मारपीट की गई. वहीं इस घटना में पीड़ित के घरवालों ने दो बच्चों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. एक पीड़ित बच्ची की दादी के द्वारा इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने पीड़ित बच्चियों का मेडिकल भी कराया है.

इस घटना में खबर देते हुए थाना अध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि थाना इलाके के एक गांव की यह घटना है. गांव में दो बच्चियां साग तोड़ने के लिए खेत में गई थी तभी 6 बच्चों के द्वारा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए 2 बच्चों को पुलिस ने पकड़ लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में बच्चों ने कबूल किया कि उन्होंने फ़ोन पर अश्लील वीडियो देखा था जिसके पश्चात् उन्होंने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं ये घटना भी सामने आई है कि पीड़ित बच्चियों को अपना मुंह बंद रखने के लिए दुष्कर्म के अपराधी बच्चों ने एक बच्ची को 3 रुपये एवं दूसरी को 5 रुपये दिए थे. इतनी कम आयु के बच्चों द्वारा रेप किए जाने के इस मामले के सामने आने के पश्चात् वरिष्ठ पुलिस अफसर भी हतप्रभ हैं.

पॉक्सो मामले का आरोपी 3 साल बाद गिरफ्तार

पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ युवकों का हुआ भयंकर झगड़ा, पीट-पीटकर कर डाली हत्या

चेन्नई में गांजा 76 किलो, शामक गोलियां जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -