15 साल के बच्चे से छीना मोबाइल तो किया ये कारनामा, रोती हुई माँ का वीडियो वायरल

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो कभी चौकाने वाले होते हैं तो कभी खुश कर देने वाले। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को हैरान कर रहा है। आज के समय में मोबाइल (Mobile) एक वरदान माना जाता है लेकिन यह अब अभिशाप बनता जा रहा है। हाल ही में इसका उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जी दरअसल आजकल छोटे-छोटे बच्चों को मोबाइल का आदी होते देखा जा रहा है। कई बच्चे हैं जो ज्यादातर समय मोबाइल में खोए नजर आते हैं। दूसरी तरफ अगर उनसे मोबाइल वापस ले लिया जाए तो इसका उन पर काफी बुरा प्रभाव चंद सेकेंड में देखने को मिल जाता है। अब हाल ही में एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दिपांशू काबरा ने शेयर किया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला को रोते सुना जा सकता है, जो अपने मोबाइल पर घर के बूरे हालात को दिखाते देखी जा रही है। वैसे वीडियो में घर में हुई तोड़फोड़ को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी चोर या फिर डकैत ने उनके घर का इतना बूरा हाल किया है।

आप देख सकते हैं दीपांशू ने कैप्शन में लिखा, "घर पर ये तबाही 15 वर्षीय बच्चे ने मचाई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फ़ोन ले लिया था। दृश्य देखकर स्पष्ट है कि माता-पिता के लिए आज की पीढ़ी को मोबाइल एडिक्शन से बचने और इमोशंस और एक्शन्स पर नियंत्रण रखने की सीख, परवरिश में देना कितना जरूरी है।" वैसे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोबाइल (Mobile) छीनने पर एक छोटे से बच्चे ने पूरे घर में तोड़ फोड़ कर दी और अब जो इस वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं और वह बच्चे को समझाने की सलाह दे रहे हैं।

PM मोदी के जन्मदिन पर '56 इंच मोदी जी थाली' लॉन्च करेगा ये रेस्टोरेंट, खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपये

1 मिनट से भी कम समय में नाई ने काट दिए बाल, गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

Video: बेटे ने माँ को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी, की ऐसी ड्राइविंग की उड़ गए सबके होश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -