जगदलपुर में मंदिर के पास हुआ धमाका एक बच्चे की मौत, कई घायल

जगदलपुर : जिले के चित्रकोट मार्ग स्थित देउरागांव में रविवार दोपहर शिव मंदिर के पास हुए धमाके में 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसी परिवार के तीन अन्य लोग घायल हो गए। हालत गंभीर हाेने पर घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार देउरागांव में शिव मंदिर के पास रविवार दोपहर करीब 1 बजे तेज धमाका हुआ। 

थमने का नाम नहीं ले रही अरुणाचल में हिंसा, फिलहाल ऐसी स्तिथि

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर 10 वर्षीय ज्योति कुमार खेल रहा था। उसने ही किसी चीज को हाथ से उठा लिया और तेज धमाका हुआ। इस धमाके में ज्योति की मौत हो गई। जबकि उसी दौरान वहां मौजूद परिवार के तीन अन्य सदस्य रामेश्वर, विद्याधर और त्रिलोचन उसकी चपेट में आकर घायल हो गए। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उनकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया। 

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, फिलहाल स्तिथि सामान्य

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के अनुसार अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि धमाके में विस्फोटक कौन सा था। पुलिस ने घटनास्थल से तीन किमी के दायरे को सील कर दिया है। साथ ही इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस को अंदेशा है कि इलाके में कहीं और भी विस्फोटक हो सकता है। मौके पर बम स्क्वॉयड, डॉग स्क्वायड के साथ एफएसएल की टीम विस्फोटक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। धमाके के लिए कौन सा विस्फोटक इसतेमाल किया गया है, इसकी जानकारी एकत्र की जा रही है। 

आज पेश होगा हरियाणा सरकार का बजट, हो सकती कई प्रमुख घोषणाएं

पीएम मोदी आज जवानों को समर्पित करेंगे नेशनल वॉर मेमोरियल

जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, गोलीबारी में DSP शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -