मुख्यमंत्री का बालाघाट दौरा प्रस्तावित, अधिकारियों ने बैठक कर की समीक्षा
मुख्यमंत्री का बालाघाट दौरा प्रस्तावित, अधिकारियों ने बैठक कर की समीक्षा
Share:

बालाघाट/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आगामी कार्यक्रम 05 सितम्बर 2022 को बालाघाट में प्रस्तावित है।  कार्यक्रम की तैयारियों के लिए आज 31 अगस्त को कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विवेक कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विजय डाबर, एसडीएम श्री संदीप सिंह एवं अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में बताया गया कि मुख्यमंत्री चौहान का 05 सितम्बर को बालाघाट आगमन प्रस्तावित है। उनके द्वारा पुलिस लाईन बालाघाट में आयोजित कार्यक्रम में नक्सल उन्मूलन अभियान से जुड़े पुलिस के जवानों को आऊट आफ टर्न प्रमोशन दिया जायेगा। पुलिस लाईन में आयोजित कार्यक्रम में ही विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया जायेगा और विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन होगा। 

इसके पश्चात मुख्यमंत्री चौहान जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नये भवन का लोकार्पण करेंगें और उसके पश्चात इतवारी स्थित जैविक कृषि मंडी बालाघाट में आयोजित गुरूजन सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगें। इसके पश्चात वे वारासिवनी के लिए रवाना होंगें । वारासिवनी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे रामपायली पहुंचेंगें और वहां से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगें।

पढ़ाई के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान

मथुरा: मुस्लिमों की बढ़ती आबादी हिन्दुओं के लिए खतरा, 90% होते ही...

नशामुक्ति कार्यक्रम में शराब के लाभ और पीने का तरीका बताने लगे शिक्षा मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -